थाई-हाई स्लिट गाउन में Srishty Rode का दिखा बोल्ड लुक, बीच सड़क पर दिए ऐसे-ऐसे पोज

सृष्टि रोडे (Srishty Rode) इन दिनों छोटे पर्दे से दूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने पिछले कई दिनों से अपने बोल्ड लुक्स के जरिए इंस्टाग्राम पर तहलका मचाया हुआ है. अब सृष्टि एक बार फिर से हॉट अंदाज में नजर आई हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 5, 2022, 01:50 PM IST
  • सृष्टि रोडे ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
  • इन तस्वीरों से नहीं हटेंगी आपकी नजरें
थाई-हाई स्लिट गाउन में Srishty Rode का दिखा बोल्ड लुक, बीच सड़क पर दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) पिछले कुछ वक्त से अपनी बोल्डनेस के कारण लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. इन दिनों वह अपने लुक्स से बॉलीवुड की कई बड़ी-बड़ी हसीनाओं को टक्कर देती नजर आ रही हैं. सृष्टि लगभग हर दिन फैंस को अपना बेहद बोल्ड अवतार दिखा रही हैं. वहीं, फैंस को भी उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है.अब फिर से सृष्टि ने लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें उन्हें रेड थाई-हाई स्लिट गाउन पहने देखा जा रहा है.

अभिनय से लाखों लोगों का दिल जीत चुकी हैं सृष्टि 

सृष्टि रोड़े अपने बेहतरीन अभिनय से पहले ही लाखों दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं. सृष्टि को अक्सर अपने शोज में एक सीधी-साधी और संस्कारी बहू या बेटी का किरदार निभाते हुए देखा जाता है. हालांकि एक्ट्रेस असल जिंदगी में काफी बोल्ड और हॉट हैं. सृष्टि की दिलकश अदाएं हमेशा ही उनके चाहने वालों को दीवाना बना लेती हैं. वहीं, एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Srishty Rode ने रेड गाउन में बरपाया कहर

अब लेटेस्ट फोटोशूट में सृष्टि को रेड कलर का थाई-हाई स्लिट गाउन पहने देखा जा रहा है. यहां वह बीच सड़क पर एक से बढ़कर एक बेबाक पोज दे रही हैं. इस ग्लैमरस लुक को कंप्लीट करने के लिए सृष्टि ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हु है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24)

इसके साथ सृष्टि ने हाई हील्स पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस की ये सिजलिंग अदाएं फैंस को घायल करने के लिए काफी हैं. अब फैंस भी उनके इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

कई शोज में दिख चुकी हैं सृष्टि

सृष्टि के करियर की बात करें तो उन्होंने 2007 में टीवी शो 'कुछ इस तरह' से अपना अभिनय सफर शुरू किया था. इसके बाद वह 'बैरी पिया', 'ये इश्क हाय', 'छोटी बहू', 'पुनर विवाह' और 'इश्कबाज' जैसे कई शोज में दिखा चुकी हैं. इसके अलावा वह रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का भी हिस्सा रही हैं.

ये भी पढ़ें- टू-पीस पहन पूल में उतरीं Avneet Kaur, 20 की उम्र में उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़