'संस्कारी बहू' से बेब बनीं सृष्टि रोड़े, स्विमसूट पहन बेबाक अंदाज से उड़ाए होश

सृष्टि रोड़े इस बार अपने बोल्ड लुक की वजह से काफी चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने अपने सिजलिंग अवतार से सभी को हैरान कर दिया है. सृष्टि का नया फोटोशूट अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2022, 09:27 PM IST
  • सृष्टि रोड़े का बेहद बोल्ड लुक दिखा है
  • सृष्टि सोशल मीडिया काफी एक्टिव हैं
'संस्कारी बहू' से बेब बनीं सृष्टि रोड़े, स्विमसूट पहन बेबाक अंदाज से उड़ाए होश

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) पिछले कुछ वक्त से अपनी बोल्डनेस के कारण लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस लगभग हर दिन फैंस को अपना बेहद बोल्ड अवतार दिखा रही हैं. ऐसे में अब जहां एक ओर उनकी फैन फॉलोइंग काफी लंबी हो गई है, वहीं, फैंस को उनके हर नए लुक बेसब्री से इंतजार भी रहने लगा है. अब फिर से सृष्टि ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिनमें उन्हें स्विमसूट पहने देखा जा रहा है.

सृष्टि रोड़े ने फैंस पर चलाया जादू

सृष्टि अपनी अदाकारी का जादू दर्शकों पर खूब चला चुकी हैं. उनके बेहतरीन अभिनय ने ही उन्हें घर-घर में एक खास पहचान दिला दी है. सृष्टि को अक्सर अपने शोज में एक सीधी-साधी और संस्कारी बहू या बेटी का किरदार निभाते हुए देखा जाता है. ज्यादातर वह पर्दे पर सूट और साड़ी पहन सादे लिबास में भी नजर आती हैं. हालांकि, असल जिंदगी में सृष्टि की बोल्डनेस किसी भी बड़ी एक्ट्रेस को आसानी से मात देती है.

स्विमसूट में दिखीं सृष्टि रोड़े

सृष्टि अब लेटेस्ट फोटोशूट में बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ती दिख रही हैं. यहां उन्हें ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंट वाला बैकलेस स्विमसूट पहने देखा जा रहा है. यहां वह पूल के किनारे पर बैठ बेबाक पोज दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24)

सृष्टि ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दिए हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस बेहद हॉट और सिजलिंग दिख रही हैं. अब फैंस भी उनके इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं सृष्टि

गौरतलब है कि सृष्टि कुछ समय से लगातार अपनी फोटोज से लोगों का ध्यान खींच रही हैं. उनके इंस्टाग्राम पेज पर नजर डाली जाए तो वह अलग-अलग अवतार में दिखाई दे रही हैं. सृष्टि का हर रूप-रंग और अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आता है.

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए मौनी रॉय ने पहनी सिर्फ शर्ट, फ्लॉन्ट की टोन्ड लेग्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़