फोटोशूट के लिए सृष्टि रोड़े ने पहनी रिवीलिंग ड्रेस, फिर चलाया हुस्न का जादू

सृष्टी रोड़े ने टीवी शोज में अपनी अदाकारी से घर-घर में एक अलग पहचान हासिल कर ली है. आज फैंस उनकी सिजलिंग अदाओं पर भी दिल हार जाते हैं. एक्ट्रेस भी वक्त के साथ-साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 10, 2022, 09:13 PM IST
  • सृष्टि रोड़े फोटोशूट के लिए हुईं बोल्ड
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं सृष्टि रोड़े
फोटोशूट के लिए सृष्टि रोड़े ने पहनी रिवीलिंग ड्रेस, फिर चलाया हुस्न का जादू

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) कौन हैं? शायद अब वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. सृष्टि अपनी एक्टिंग का जादू दर्शकों पर खूब चला चुकी हैं. उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर घर-घर में खास पहचान हासिल की है. सृष्टि को अक्सर अपने शोज में एक सीधी-साधी और संस्कारी बहू या बेटी का किरदार निभाते हुए देखा जाता है. हालांकि, असल जिंदगी में सृष्टि काफी बोल्ड हैं. पिछले कुछ समय में वह वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड हो गई हैं. इसकी झलक अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर भी देखने को मिलती रहती है

सृष्टि रोड़े असल जिंदगी में बोल्ड हैं

सृष्टि पिछले कुछ वक्त से अपनी बोल्डनेस के कारण लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. ऐसे में वह सृष्टि अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब सृष्टि ने अपने नए फोटोशूट से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

यहां देखिए सृष्टि का लेटेस्ट फोटोशूट

ताजा तस्वीरों में सृष्टि को ब्लैक और व्हाइट कलर की रिवीलिंग ड्रेस में देखा जा सकता है. यहां एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24)

लुक को कंप्लीट करने के लिए सृष्टि ने लाइट मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. इस लुक में वह काफी हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं. अब फैंस भी उनके इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ रही हैं सृष्टि

गौरतलब है कि सृष्टि को पिछले काफी कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स मे देखा जा रहा है. ऐसे में उनके फैंस भी अब बेसब्री से उनके नए प्रोजेक्ट के ऐलान का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि वह इन दिनों उन्हें कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ रही हैं. 

ये भी पढे़ं- शहनाज गिल पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, वायरल हुईं स्टाइलिश तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़