VIDEO: विजयकांत के अंतिम संस्कार पर हुई थलापति विजय संग हुई बदसलूकी, फेंक कर मारी गई चप्पल

बीते गुरुवार को तमाम साउथ स्टार्स एक्टर और राजनेता विजयकांत को श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे. अब यहीं का एक वीडियो सामने आया, जिसमें थलापति विजय को चप्पल फेंक कर मारी गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2023, 05:45 PM IST
    • थलापति विजय को मारी गई चप्पल
    • वायरल हो रहा है विजय का वीडियो
VIDEO: विजयकांत के अंतिम संस्कार पर हुई थलापति विजय संग हुई बदसलूकी, फेंक कर मारी गई चप्पल

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय एक्टर और राजनेता विजयकांत (Vijayakanth) ने 28 दिसंबर को 71 साल की उम्र में हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया. ऐसे में उनके अंतिम दर्शन करने के लिए साउथ की तमाम बड़ी हस्तियां गुरुवार को चेन्नई के आइलैंड ग्राउंड पर जमा हुईं. थलापति विजय भी विजयकांत को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए पहुंचे. अब विजय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

थलापति विजय को मारी चप्पल

इस वीडियो में देखा जा रहा है कि भारी भीड़ के बीच किसी ने चप्पल फेंकी जो सीधे विजय को जाकर लगी. हालांकि, थलापति विजय इस घटना पर बिना कोई प्रतिक्रिया दिए आगे बढ़ते चले गए, लेकिन उनके साथ जो शख्स चल रहा था, उसने उसी दिशा में वापस चप्पल फेंक दी जहां से वो आई थी.

साउथ सुपरस्टार किस वजह से यह हमला किया गया, फिलहाल इसे लेकर कोई वजह सामने नहीं आई है और न ही उस शख्स का चेहरा दिख जिसने उन पर चप्पल फेंकी.

घटना हुई निंदा

अब सोशल मीडिया पर थलापति विजय का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. कई यूजर्स ने इस घटना की कड़ी निंदा की है. वहीं, साउथ एक्टर अजीत के एक फैंस पेज ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए इसकी निंदा की है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हम अजीत के फैंस थलापति विजय के साथ हुई इस अपमानजनक घटना की निंदा करते हैं. कोई भी हो, अगर वह हमारे घर आता है, तो हमें उसका सम्मान करना चाहिए. एक्टर विजय पर चप्पल फेंकना बिल्कुल स्वीकार्य नहीं है. मजबूत बने रहें विजय.'

यूजर्स ने पूछे सवाल

अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल होने लगा है. थलापति विजय के चाहने वालों ने इस पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. कई लोगों का कहना है, 'शर्म आनी चाहिए यार.' वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो ऐसा करने की वजह पूछ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: ट्विंकल खन्ना ने अंडरवॉटर सेलिब्रेट किया बर्थड, पति संग हुईं रोमांटिक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़