Priyamani Birthday: जब एक क्रिकेटर को प्रियामणि ने जड़ दिया था जोरदार तमाचा, खूब हुई थी कॉन्ट्रोवर्सी

Priyamani Birthday: प्रियामणि आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं.  हाल में ही एक्ट्रेस मैदान फिल्म में अजय देवगन के साथ नजर आई थीं. एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 4, 2024, 07:36 AM IST
  • 40 साल की हुईं प्रियामणि
  • कई बेहतरीन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर
Priyamani Birthday: जब एक क्रिकेटर को प्रियामणि ने जड़ दिया था जोरदार तमाचा, खूब हुई थी कॉन्ट्रोवर्सी

नई दिल्ली:Priyamani Birthday: एक्ट्रेस प्रियामणि इंडस्ट्री में जाना माना नाम बन चुकी हैं. एक्ट्रेस साउथ से लेकर बॉलीवुड तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने जवान, मैदान जैसी फिल्मों में काम  किया है. आज 4 जून को प्रियामणि का जन्मदिन है. बता दें कि प्रियामणि का जन्म 4 जून 1984 को कर्नाटका के बेंगलुरु में हुआ था. 

विद्या बालन से हैं करीबी रिश्ता

एक्ट्रेस प्रियामणि का बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन से बहुत करीबी रिश्ता है. एक्ट्रेस विद्या बालन की कजिन हैं. विद्या के दादाजी और प्रियामणि के दादाजी दोनों सगे भाई थे. प्रियामणि ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वह और विद्या बालन दोनों कजिन सिस्टर हैं. लेकिन उनकी मुलाकात अभी तक सिर्फ दो या तीन बार ही हुई है. प्रियामणि ने यह भी कहा था कि वह विद्या बालन के काम की बड़ी फैन हैं.

जब क्रिकेटर को जड़ा थप्पड़

प्रियामणि फिल्मों के अलावा कंट्रोवर्सी से भी जुड़ी रहती हैं. एक समय ऐसा भी आया जब वह काफी विवादों में घिरी थीं. कई साल पहले सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के दौरान अदाकारा ने एक सेलिब्रिटी क्रिकेटर को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था. एक रिपोर्ट के मुताबिक उस क्रिकेटर ने प्रियामणि को गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी. उस समय प्रियामणि बहुत ही सुर्खियों में रही थीं.

2 बच्चों के पिता से हुआ प्यार

प्रियामणि तमिल ब्राह्माण हैं. लेकिन उन्होंने प्यार की खातिर अपने धर्म को साइड में रखकर मुस्तफा राज से शादी की. हालांकि, दोनों का साथ आना इतना आसान नहीं था और इनकी शादी में काफी हंगामा हुआ था. बता दें कि मुस्तफा पहले से शादीशुदा और 2 बच्चे के पिता है. हालांकि एक्ट्रेस से शादी से पहले उनका तलाक हो चुका था.

ये भी पढ़ें- Venom The Last Dance Trailer out: वेनम के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, एक्शन अंदाज में Tom Hardy करेंगे वापसी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़