जब बेटे की खातिर प्रकाश राज ने की थी 12 साल छोटी पोनी वर्मा से शादी, जानें किस्सा

Prakash Raj Birthday: साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में अपने विलेन करिदार से लोगों का दिल जीतने वाले प्रकाश राज आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. आइए उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनकी शादी का दिलचस्प किस्सा.

Written by - Shilpa | Last Updated : Mar 26, 2023, 07:58 AM IST
  • प्रकाश राज ने तलाक के सालभर में की दूसरी शादी
  • प्रकाश राज 12 साल छोटी लड़की से की दूसरी शादी
जब बेटे की खातिर प्रकाश राज ने की थी 12 साल छोटी पोनी वर्मा से शादी, जानें किस्सा

नई दिल्ली Prakash Raj Birthday:  प्रकाश राज साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके हैं. प्रकाश राज जब भी पर्दे पर नजर आते हैं वह अपनी एक्टिंग से लोगों का मनोरंजन करते हैं. 26 मार्चका दिन उनके लिए बेहद खास है. 26 मार्च को उनका जन्मदिन है. प्रकाश राज 58 साल के हो चुके हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनकी शादी से जुड़ा दिलचस्प किस्सा. 

प्रकाश राज कर चुके हैं दो शादी 
प्रकाश राज ने साल 1994 में ललिता कुमारी से पहली शादी की थी. उनकी पहली पत्नी से उन्हें दो बेटी हैं. ललिता संग उनका रिश्ता 15 साल तक चला है. साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया. साल 2010 में प्रकाश राज ने पोनी वर्मा से दूसरी शादी की है. बता  दें कि शादी के 11 सालों बाद प्रकाश राज ने पोनी वर्मा से दोबारा शादी रचाई थी. 

बेटा बना था शादी की वजह 
प्रकाश और पोनी का एक बेटा है. साल 2021 में दोनों की शादी को 11 साल पूरे हुए थे.बेटा वेदांत दोनों एक बार फिर शादी के बंधन बंधते देखना चाहता था. बेटे की ख्वाहिश पूरी करने के लिए प्रकाश राज और पोनी वर्मा ने एक बार फिर शादी की थी. इस शादी मे प्रकाश की पहली पत्नी और दोनों बेटियां शामिल हुई थी. 

दूसरी पत्नी है 12 साल छोटी 
तलाक के बाद प्रकाश की मुलाकात कोरियोग्राफर से हुई थी. दोनों ने एक साल के अंदर शादी भी कर ली थी. प्रकाश और पोनी की उम्र में लगभग 12 का अंतर है. दोनों ने लव मैरिज की है. उनकी शादी सेक्सफुल भी रही है. 

इसे भी पढ़ें:  मिर्जापुर फेम श्वेता त्रिपाठी का छलका दर्द, इंडस्ट्री में भेदभाव को लेकर किया खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़