खराब मानसिक स्थिति के चलते इस बड़ी फिल्म को Amala Paul ने कहा था ना, नेक्ड सीन देकर बटोर चुकी हैं चर्चा

साउथ एक्ट्रेस अमला पॉल (Amala Paul) अपनी बोल्डनेस और दमदार एक्टिंग के लिए खूब चर्चा बटोरती हैं. एक्ट्रेस को साउथ की दीपिका पादुकोण भी कहा जाता है. सोशल मीडिया पर उनके बोल्ड फोटोज अक्सर वायरल होते रहते हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 12, 2022, 12:37 PM IST
  • अमला पॉल ने 'पोन्नियिन सेल्वन' किया रिजेक्ट
  • न्यूड सीन देकर बटोर चुकीं हैं चर्चा
खराब मानसिक स्थिति के चलते इस बड़ी फिल्म को Amala Paul ने कहा था ना, नेक्ड सीन देकर बटोर चुकी हैं चर्चा

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस अमला पॉल (Amala Paul) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों को छुआ है. अमला ने फिल्म 'अदाई' (aadai) को लेकर खूब लाइम लाइट लूटी थी. इस फिल्म में उन्होंने एक इंटेंस न्यूड सीन दिया था जिससे तहलका मच गया था. वहीं अब वह एक बार फिर चर्चा में छाई हुई हैं. हाल में ही एक्ट्रेस ने खुलासा किया की उन्होंने मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' (Ponniyin Selvan) को ना कह दिया था, और उन्हें इस बाद का बिल्कुल भी अफसोस नहीं है.

क्यों अमाला ने फिल्म को किया रिजेक्ट?

मणिरत्नम की मेगा बजट फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' बड़े स्तर पर रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म को लेकर पहले ही दर्शकों के बीच काफी बज क्रिएट कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर को लोगों से बेहद पसंद आया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amala Paul (@amalapaul)

फैंस को उम्मीदें हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी. इस बीच अमाला पॉल के दिए गए बयान ने हर तरफ अफरातफरी मचा दी है.

इस कारण रिजेक्ट की फिल्म

मीडिया से बात करते हुए अमाला ने कहा कि 2021 में मणिरत्नम ने उन्हें पोन्नियिन सेल्वन के लिए अप्रोच किया था. उस समय एक्ट्रेस ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. तब उनकी मानसिक स्थिति सही नहीं थीं. पोन्नियिन सेल्वन साउथ की एक बिग बजट फिल्मों में से एक है. फिल्म की भव्यता ट्रेलर में साफ झलकती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amala Paul (@amalapaul)

अमाला ने आगे बात करते हुए कहा कि लेकिन उन्हें इस बात का बिल्कुल भी मलाल नहीं है. बता दें कि इस मेगा बजट फिल्म में ऐश्वर्या के साथ चियान विक्रम,  कार्ती, जयम रवी, त्रिशा, ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धुलीपाला, प्रकाश राज जैसे दिग्गज कलाकार दिखाई देंगे. फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होगी. 

'अदाई' (aadai)  में दिए न्यूड सीन

 साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'अदाई' में अमला पॉल नजर आई थीं. इस फिल्म उन्होंने एक न्यूड सीन शूट किया था. अमला के लिए ये सीन शूट करना बिल्कुल भी सहजतापूर्ण नहीं था. शूट के वक्त सेट पर 15 लोग मौजूद थे और वह बहुत नर्वस थीं.

एक इंटरव्यू में अमला ने अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा था कि 'जब मैं सेट पर पहुंची तो मैं बहुत तनाव में थी. मैं नर्वस हो रही थी, ये जानने के लिए कि सेट पर क्या हो रहा है? कौन-कौन लोग वहां पर होंगे? वहां पर सुरक्षा की व्यवस्था है कि नहीं, पर सब ठीक से हो गया है.' फिल्म में ये सीन देने के बाद एक्ट्रेस सनसनी बन गई थी. 

ये भई पढ़ें- Brahmastra box office collection: 'ब्रह्मास्त्र' ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार, रिकॉर्ड तोड़ कमाई अभी भी जारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़