Pradeep K Vijayan Death: बाथरूम में मिला एक्टर प्रदीप के विजयन का शव, सिर पर मिले चोट के निशान

Pradeep K Vijayan Death: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है. कई फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाले एक्टर प्रदीप के विजयन का निधन हो गया है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Jun 13, 2024, 05:17 PM IST
    • साउथ एक्टर प्रदीप के विजयन का निधन
    • दो दिनों से दोस्त कर रहे थे कॉल
Pradeep K Vijayan Death: बाथरूम में मिला एक्टर प्रदीप के विजयन का शव, सिर पर मिले चोट के निशान

नई दिल्ली: Pradeep K Vijayan Death:  साउथ फिल्म इंडस्ट्री में दुःख के बादल छा गए हैं. प्रदीप के विजयन का निधन हो गया है. एक्टर को ‘थेगिडी’ और ‘हे! सिनामिका’ सहित कई फिल्मों में विलेन और कॉमेडी रोल में देखा गया था. 39 साल के एक्टर बैचलर थे और घर पर अकेले रहते थे. 'द हिन्दू' की खबर के मुताबिक, एक्टर ने बार-बार चक्कर आने और सांस फूलने की शिकायत की थी और इस स्थिति के लिए इलाज की मांग की थी. 

बाथरूम में मिला एक्टर का शव 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर के दोस्त उनसे दो दिन से संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे. लगातार कॉल करने के बाद भी एक्टर की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला. जवाब न मिलने पर दोस्तों ने पुलिस को खबर की और उनके घर पहुंचे. दरवाजा अंदर से बंद पाने के बाद पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा और अंदर घुसे. 

बाथरूम में मिला शव

एक्टर का शव बाथरूम में मिला और उनके सर पर भी चोट के निशान मिले हैं. फिलहाल उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजी दिया गया है. पुलिस ने मामले में अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है.

प्रदीप के विजयन का फिल्मी करियर

प्रदीप के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्हें साल 2013 में कृष्णन जयराज निर्देशित सोना पुरियाथु से तमिल सिनेमा में डेब्यू किया था. एक्टर को फेम पी रमेश की 2014 की अशोक सेलवन और जननी-स्टारर थेगिडी में पूर्णचंद्रन (सदगोप्पन) के रोल से मिला. उनकी आखिरी फिल्म राघव लॉरेंस के साथ एस कथिरेसन की 2023 की फिल्म रुद्रन थी.

ये भी पढ़ें- फिल्म 'शादी के डायरेक्टर करण और जौहर' पर भड़के karan johar, कोर्ट में की रोक की मांग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़