Sonu Nigam के पिता के घर हुई लाखों की चोरी, चोर का चला पता

Sonu Nigam Father Money Stole: सोनू निगम के पिता अगमकुमार निगम के घर पर चोरी हुई. चोर ने रुपयों को एक बार में नहीं बल्कि दो इंस्टॉलमेंट्स में चोरी की और तकरीबन 72 लाख रुपए चुराए. बाद में सीसीटीवी फुटेज से चोर के बारे में पता चला.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 22, 2023, 09:53 PM IST
  • सोनू निगम के पिता के घर हुई चोरी
  • चोर ने ऐसे दिया घटना को अंजाम
Sonu Nigam के पिता के घर हुई लाखों की चोरी, चोर का चला पता

नई दिल्ली: सिनेमा के गलियारे में इन दिनों चोरी बहुत हो रही है. पहले रजनीकांत की बेटी के घर से सोना गायब और अब बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के पिता के घर से लाखों की चोरी. सोनू निगम के 76 वर्षीय पिता अगमकुमार निगम के घर पर 72 लाख रुपए की चोरी हुई है. इस मामले में उनके एक्स ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है.

निकाला गया था नौकरी से

कुछ समय पहले अगमकुमार ने ड्राइवर को उसकी परफॉर्मेंस की वजह से निकाला था. अब कहा जा रहा है कि ड्राइवर ने ही घर से 72 लाख रुपए चुरा लिए हैं. 19-20 मार्च के बीच चोरी की इस घटना को अंजाम दिया गया. बताया जा रहा है कि सोनू निगम के पिता मुंबई स्थित ओशीवारा के अंधेरी ईस्ट में रहते हैं.

थाने में दी गई शिकायत

पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक अगमकुमार निगम का एक ड्राइवर रेहान था.  8 महीने तक रेहान ने अगमकुमार के घर पर काम किया. बाद में काम में कमी निकाल कर रेहान को नौकरी से निकाल दिया गया. अब रेहान पर ही सोनू निगम के पिता के घर पर 72 लाख रुपए चुराने का आरोप लगा है.

पुलिस ने की पहचान

सोनू निगम की छोटी बहन निकिता ने मामले की शिकायत ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दी थी. रेहान के खिलाफ आईपीसी की धारा 380, 454 और 474 के तहत एफआईआर दर्ज की गई. ये सारी घटना तब हुई जब अगमकुमार अपनी बेटी निकिता के घर पर लंच करने गए हुए थे. जब घर वापिस आए तो पहले 40 लाख रुपए गायब हुए और अगले ही दिन 32 लाख रुपए चोरी हो गए. बाद में सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई तो उसमें आरोपी की पहचान पूर्व ड्राइवर के रूप में की गई.

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना ने बॉसी लुक में लगाया ग्लैमर का तड़का, स्वैग में नजर आईं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़