सोनम कपूर ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, सोफे पर बैठ दिए पोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब सोनम ने फिर से अपनी कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 26, 2022, 07:56 PM IST
  • सोनम कपूर अक्सर चर्चा में रहती हैं
  • सोनम कपूर ने दिखाईं कातिल अदाएं
सोनम कपूर ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, सोफे पर बैठ दिए पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं. सोनम ने हमेशा अपनी अदाकारी से ज्यादा फैशन सेंस से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. हाल ही में वह एक पार्टी में पहुंची थीं, जहां उनके स्टाइलिश अवतार ने हर किसी का ध्यान खींचा. बेटे वायु के जन्म के तीन महीने बाद ही हसीना ने खुद को फिट कर लिया है और उनका घटा हुआ वजन देखकर लोग भी हैरान हो गए हैं. 

ग्लैमरस लुक में नजर आईं सोनम कपूर

सोनम ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें आइस ब्लू कलर की ड्रेस में देखा जा सकता है. हसीना ने इस ड्रेस को फैशन डिजाइनर Taller Marmo के कलेक्शन से पिक किया था, जो काफी हद तक हॉलीवुड के फैशन की याद दिल रही थी.

वायरल हुईं सोनम कपूर की तस्वीरें

वहीं अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए सोनम ने बोल्ड रेड लिप्स, डार्क आईशैडो, नैचुरल टोन मेकअप के साथ वाइट क्लच और स्ट्रैपी हील्स कैरी की थी. डिलीवरी के बाद सोनम कपूर ने जिस तरह से वापसी की है, वह हर किसी के लिए इंस्पिरेशन से कम नहीं है. यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं. अब उनका ये लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं सोनम

गौरतलब है कि सोनम कपूर अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. बता दें कि सोनम और आनंद आहूजा ने 20 अगस्त को अपने बेटे वायु कपूर आहूजा का स्वागत किया था.

ये भी पढे़ं- Jhalak Dikhla Jaa 10: कब और कहां देखें शो का ग्रैंड फिनाले, जानें कौन है विनर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़