Sonali Phogat Murder Case: PA सुधीर सांगवान ने गुनाह किया स्वीकार, सोनाली फोगाट के मर्डर का सच आया सामने

Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगाट की हत्या का केस अब सुलझता हुआ दिख रहा है. अब खबर आई है कि उनके पीए सुधीर सांगवान ने गोवा पुलिस के सामने अब अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2022, 11:34 AM IST
  • सोनाली फोगाट की हत्या साजिश के तहत हुई
  • सोनाली के पीए सुधीर ने बड़ा खुलासा किया है
Sonali Phogat Murder Case: PA सुधीर सांगवान ने गुनाह किया स्वीकार, सोनाली फोगाट के मर्डर का सच आया सामने

नई दिल्ली: Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की हत्या के मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. हालांकि, कड़ी के जांच के बाद ये केस सुलझता हुआ दिखाई देने लगा है. अब सोनाली के पीए सुधीर सांगवान द्वारा उनकी हत्या की साजिश को स्वीकारने की बात सामने आ रही है. गोवा पुलिस के सूत्रों की ओर से यह अहम खुलासा किया गया है.

सुधीर सांगवान ने रची थी सोनाली फोगाट की हत्या की साजिश

रिपोर्ट्स के अनुसार, सुधीर ने पूछताछ के दौरान आखिरकार पुलिस के सामने कबूल किया है कि सोनाली को गुड़गांव से गोवा लाने उनकी साजिश का ही एक हिस्सा था. सुधीर ने पुलिस को बताया कि वह किसी शूटिंग का बहाना बनाकर सोनाली को गोवा लेकर गए थे, जबकि हकीकत में ऐसा कुछ भी नहीं था, यह सिर्फ उनकी साजिश थी. कहा जा रहा है कि सोनाली फोगाट की मौत की साजिश बहुत पहले ही रची जा चुकी थी, लेकिन उसे अंजाम अब दिया गया है.

गोवा पुलिस कर सकती है सुधीर के घरवालों से पूछताछ

खबरों की मानें तो शनिवार को गोवा पुलिस, सुधीर के रोहतक स्थित घर पर भी जा सकती है. इस दौरान सुधीर के परिवार से भी पूछताछ हो सकती है, साथ ही उनके घर की तलाशी भी ली जाएगी. दूसरी ओर सीएम प्रमोद सावंत द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को इस मामले में जल्द से जल्द चार्जशीट दायर करने के निर्देश दिए गए हैं. वहीं, गोवा पुलिस का कहना है कि उन्होंने सुधीर सांगवान के सभी जरूरी दस्तावेज बरामद कर लिए गए हैं, जो उन्हें इस हत्या के मामले में दोषी करार देने के लिए पर्याप्त हैं.

23 अगस्त को हुई थी सोनाली की हत्या

गौरतलब है कि 23 अगस्त को सोनाली फोगाट की गोवा में रहस्यमय परिस्थितियों में निधन की खबर आई थी. पोस्टमार्टम के अनुसार, उनके शरीर पर चोटों के निशान भी मिले थे. इस केस में सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और साथी सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया गया था. सोनाली की अचानत मौत की खबर से पूरा देश स्तब्ध है.

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत के मुरीद हुए अनुपम खेर, तारीफ में कही ऐसी बातें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़