48 की उम्र में भी सोनाली बेंद्रे की हसीन अदाओं ने खींचा ध्यान, खूबसूरती से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

सोनाली बेंद्रे लगातार अपने लुक्स के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. अब फिर से एक्ट्रेस की सादगी पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. सोनाली का नया अंदाज हर किसी का ध्यान खींच रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 12, 2023, 07:49 PM IST
  • सोनाली बेंद्रे बेहद खूबसूरत दिख रही हैं
  • येलो सूट में सोनाली पर नजरें टिकी रह गईं
48 की उम्र में भी सोनाली बेंद्रे की हसीन अदाओं ने खींचा ध्यान, खूबसूरती से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में नजर  रही हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी से हमेशा ही लोगों का दिल जीता है. वहीं, खूबसूरती के मामले में भी एक्ट्रेस किसी से कम नहीं हैं. ऐसे में सोनाली के चाहने वाले उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं. वैसे, इन दिनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने की कोशिश करती हैं.

Sonali Bendre के एथनिक लुक पर टिकी नजरें

अपने इंस्टाग्राम पेज पर सोनाली लगभग हर दिन नए लुक्स शेयर कर दिलों की धड़कनें तेज कर देती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस इतने खूबसूरत लिबास में दिखी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre)

फैंस के लिए उन पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस एम्ब्रॉयडरी वाला मस्टर्ड शेड का प्लाजो सूट करी किया है. फोटोज में वह दुपट्टा लहराते हुए पोज दे रही हैं.

बेहद खूबसूरत लग रही हैं सोनाली बेंद्रे

सोनाली ने अपने इस लुक को सटल बेस ब्राउन ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने माथे पर ग्रीन कलर की बिंदी लगाई है. एक्ट्रेस ने इस दौरान बालों का बनाकर गजरा सजाया है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर एक्ट्रेस ने हैवी ईयररिंग्स और मैचिंग के बैंगल्स पहने हैं. इस एथनिक लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

इस शो में दिख रही हैं सोनाली बेंद्रे

दूसरी ओर सोनाली के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में जज की कुर्सी संभालती हुई नजर आ रही हैं. इस शो में एक्ट्रेस को अपने को-जजेज गीता कपूर, टैरेंस लुईस और बाकी कंटेस्टेंट्स के खूब मस्ती करते हुए भी देखा जाता है.

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना के बोल्ड अंदाज ने फिर खींचा ध्यान, ब्लैक एंड व्हाइट फोटोशूट में बरपाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़