सोनल चौहान पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बॉडीकॉन ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

एक्ट्रेस सोनल चौहान पिछले कुछ दिनों से लगातार फैंस के साथ अपना नया अवतार शेयर कर रही हैं. अक्सर एक्ट्रेस को बोल्ड और सिजलिंग अंदाज में ही देखा जाता है. अब फिर से सोनल ने फैंस को मदहोश किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 4, 2022, 08:29 PM IST
  • सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं सोनल चौहान
  • अक्सर बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं सोनल
सोनल चौहान पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बॉडीकॉन ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: बॉलीवुड और कई साउथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस सोनल चौहान (Sonal Chauhan) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. सोनल को आज भी दर्शकों के बीच फिल्म 'जन्नत' की अदाकारा के तौर पर जाना जाता है. सोनल जब भी पर्दे पर आती हैं, फैंस उन्हें देखते ही रह जाते हैं. हालांकि सोनल न अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी खूबसूरती और दिलकश अदाओं से लोगों को दीवाना बनाया है. 

सोनल सोशल मीडिया लवर हैं 

आज दुनिया में उनके चाहने वाले है, जो उनके हर लुक को देखने के लिए बेताब रहते हैं. सोनल अपने चाहने वालों के साथ जुड़ रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में लगभग हर दिन अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब फिर से सोनल ने फैंस को मदहोश किया है.

फिर दिखा सोनल का बोल्ड लुक

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में सोनल को येलो कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonal Chauhan (@sonalchauhan)

इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. लुक को कंप्लीट करने के लिए सोनल ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. 

इन फिल्मों में दिखेंगी सोनल

इस लुक में सोनल काफी हॉट दिख रही हैं. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स भी करने शुरू कर दिए हैं. दूसरी ओर सोनल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस वक्त उनके पास कई फिल्मों के ऑफर्स हैं. जल्द ही उन्हें तेलुगू फिल्म 'एफ 3: फन एंड फ्रस्टेशन' और 'द घोस्ट' में देखा जाने वाला है. 

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुईं बेटी रिद्धिमा हुईं, लिखा- 'हम आपको मिस करते हैं लेकिन...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़