रिसेप्शन पार्टी में क्यों रो पड़ी थीं सोनाक्षी सिन्हा? Inside फोटोज शेयर कर लिखी दिल की बात

सोनाक्षी सिन्हा शादी के बाद से ही लगातार पति जहीर इकबाल के साथ अपने अनदेखी फोटोज शेयर कर रही हैं. अब एक्ट्रेस ने अपनी रिसेप्शन पार्टी की कुछ फोटोज शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखा है. साथ ही उन्होंने बताया कि उस समय उनकी आंखें क्यों नम हो गई थीं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 9, 2024, 09:42 PM IST
    • सोनाक्षी ने बताई रोने की वजह
    • पति जहीर संग शेयर की फोटोज
रिसेप्शन पार्टी में क्यों रो पड़ी थीं सोनाक्षी सिन्हा? Inside फोटोज शेयर कर लिखी दिल की बात

नई दिल्ली: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal) ने 23 जून, 2024 को बहुत सिंपल शादी कर हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थामने का फैसला किया. शादी बेशक सिंपल रही हो, लेकिन इसके चर्चे अब भी हैं. सोनाक्षी-जहीर की शादी कई वजहों से सुर्खियों में रही. हालांकि, अपने इन खास पलों को खूब एन्जॉय किया. वहीं, शादी और ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी की कई फोटोज सोशल मीडिया खूब वायरल हुईं, जिनमें नई नवेली दुल्हन सोनाक्षी रेड साड़ी और मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं. यहां वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

सोनाक्षी ने शेयर की 10 इनसाइट फोटोज

रिसेप्शन की तमाम तस्वीरों के बीच एक फोटो काफी वायरल हुई, जिनमें सोनाक्षी को रोते हुए देखा गया. अब सोनाक्षी ने रिसेप्शन पार्टी की 10 इनसाइड फोटोज शेयर की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

इनमें कहीं एक्ट्रेस पति संग रोमांटिक दिख रही हैं तो कहीं उन्हें नम आंखों के साथ देखा जा रहा है. सोनाक्षी ने यहां 10 फोटोज के बारे में बात करते हुए अलग-अलग कैप्शन भी दिए हैं.

इसलिए रो पड़ीं सोनाक्षी

सोनाक्षी ने शादी की इन कैंडीड फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'शादी में उथल-पुथल तो हो सकती है, लेकिन इस बीच आपको उन पलों को चुराना होगा जो हमेशा आपके साथ रहेंगे.' वहीं, उन्होंने एक्ट्रेस ने अपनी इमोशनल होने वाली फोटो के लिए लिखा, 'क्या आपने सुना है कोई दुल्हन अपने दूल्हे से पहले तैयार हो गई हो? नहीं? यहां आप देख सकते हैं कि दुल्हन पहली बार अपनी मांग में सिंदूर देख रो पड़.'

7 साल तक की डेटिंग

गौरतलब है कि अब सोनाक्षी की ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, लेकिन इससे भी ज्यादा वायरल हो रहे हैं एक्ट्रेस के कैप्शन्स. बता दें कि 7 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद सोनाक्षी और जहीर आखिरकार अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला हुईं अस्पताल में भर्ती, एक्शन सीन शूट करने हुए हादसा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़