जानिए क्यों बॉलीवुड एक्टर्स पर भड़कीं सोना महापात्रा, साउथ स्टार्स की तारीफ में कह डाली बड़ी बात

'अंबरसरिया' फेम सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) की डॉक्युमेंट्री जल्द ही रिलीज होने वाली है. अपनी डॉक्युमेंट्री का प्रमोशन करते समय उन्होंने बॉलीवुड एक्टर्स को लेकर बड़ा बयान दिया है, जिसे लेकर काफी बवाल मचा हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 30, 2022, 06:02 PM IST
  • हिंदी ना बोल पाने पर बॉलीवुड स्टार्स पर भड़की सोना
  • 'पुष्पा' और 'आरआरआर' की जमकर की तारीफ
जानिए क्यों बॉलीवुड एक्टर्स पर भड़कीं सोना महापात्रा, साउथ स्टार्स की तारीफ में कह डाली बड़ी बात

नई दिल्ली: सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. वह मनोरंजन जगत से लेकर राजनैतिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखती हैं. अब हाल में ही उन्होंने हिंदी फिल्म ऐक्टर्स पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. वहीं दूसरी ओर सोना ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जमकर तारीफ भी की है. उन्होंने कहा कि वे लोग अपनी संस्कृति को खुलकर अपनाते हैं. वहीं कुछ हिंदी ऐक्टर्स ठीक से अपनी भाषा भी नहीं बोल पाते.

एक्टर्स नहीं बोल पाते हिंदी

सोना महापात्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि- बॉलीवुड में कई ऐसे ऐक्टर्स है, जो ढंग से हिंदी भी नहीं बोल पाते हैं. यह बहुत शर्म की बात है कि आप हिंदी सिनेमा में काम कर रहे हैं, और अपनी भाषा ही नहीं बोल पा रहे हैं.

आपको अपना ही कल्चर अपनाने में इतनी शर्म क्यों आती है. 

साउथ स्टार्स की तारीफ की

सोना से जब हिंदी भाषा पर बात करने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा कि मैं एक चीज बताना चाहती हूं कि मैंने ''RRR'' और ''पुष्पा'' देखी है. उन फिल्मों को देखने के बाद मैं खुशी से कूद रही थी. इससे कई लोगों को दिक्कत भी हो रही थी.

इन फिल्मों को देखने के बाद मेरा एक ही रिऐक्शन था, ''हैट्स ऑफ''. उनकी कोशिश, आर्ट डायरेक्शनन, कास्टिंग सब कुछ इतना जबरदस्त था, कि मैं अपने आपको उनकी तारीफ करने से रोक ही नहीं पाई. उन्हें उनकी संस्कृति को गले लगाते देख बहुत अच्छा लगा.

जल्द रिलीज होगी डॉक्यूमेंट्री

सोना की डॉक्यूमेंट्री ''Shut Up Sona''   1 जुलाई को ZEE5  पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है. उनकी यह शॉर्ट फिल्म बॉलीवुड और म्यूजिक पर फेमिनिन नजरिये को दर्शाएगी हैं. बता दें की सोना महापात्रा बॉलीवुड में प्लेबैक सिंगर के तौर पर काम करने के बजाय लाइव शोज ज्यादा कर रही हैं, जिसे लेकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि वह बॉलीवुड छोड़ने वाली है. इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि में हर काम अपनी मर्जी से करती हूं. मुझे शो करना अच्छा लगता है, इसका यह मतलब नहीं कि मैं इंडस्ट्री से अलग हो रही हूं. 

ये भी पढ़ें- 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' कि होने जा रही है वापसी! तुलसी विरानी के अंदाज में दिखीं अंकिता लोखंडे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़