ओवर साइज कोट में शोभिता धुलिपाला ने दिखाया कर्वी फिगर, फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) ने अपनी एक्टिंग का जादू तो दुनियाभर के दर्शकों पर खूब चला ही दिया है. इस बार एक्ट्रेस अपने नए फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ गई हैं, जिसमें वह काफी हॉट दिख रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 16, 2023, 08:07 PM IST
  • शोभिता धुलिपाला का नया लुक हुआ वायरल
  • ग्लैमरस लुक पर टिकी रह जाएंगी नजरें
ओवर साइज कोट में शोभिता धुलिपाला ने दिखाया कर्वी फिगर, फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

नई दिल्ली: शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) इस समय कई कारणों से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. खासतौर पर उनकी एक्टिंग को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं, शोभिता एक से एक बडे़ प्रोजेक्ट्स के लिए साइन भी कर रही हैं. हालांकि, स्टाइलि, ग्लैमर और बोल्डनेस के मामले में भी शोभिता किसी से कम नहीं हैं. इस बार फिर से एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Sobhita Dhulipala की अदाओं ने किया मदहोश 

शोभिता अपने चाहने वालों के साथ लगभग हर दूसरे दिन अपना एक लुक शेयर कर देती हैं. इस बार फिर से एक्ट्रेस का नया लुक सभी का ध्यान खींच रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sobhita (@sobhitad)

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए शोभिता ने डेनिम हाई वेस्ट प्रिंटेड जीन्स और मैचिंग का ओवर साइज कोट कैरी किया है. इसे शोभिता ने मैचिंग ब्रालेट के साथ पेयरअप किया है.

काफी स्टाइलिश दिख रही हैं शोभिता 

शोभिता ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने सटल बेस के साथ न्यूड लिप्स और आई मेकअप रखा है. इसके साथ एक्ट्रेस ने बालों को पोनीटेल बनाई हुई है. अपने इस लुक को कैमरे पके सामने फ्लॉन्ट करते हुए शोभिता ने स्टाइलिश पोज दिए हैं. इस लुक में वह हमेशा की तरह काफी अट्रैक्टिव और सिजलिंग दिख रही हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी शोभिता

दूसरी ओर शोभिता के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'मेड इन हैवन 2' रिलीज हुई है. फिलहाल एक्ट्रेस 'सितारा' और 'मंकी मैन' टाइटल से बन रही फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुईं जैकी श्रॉफ की लाडली, दिखाया बेहद हॉट बॉसी लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़