Singer KK Funeral: हमेशा के लिए अलविदा हुए केके, कांपते हाथों से बेटे ने दी मुखाग्नि

Singer KK Funeral: केके पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं. नम आंखों से फैंस और परिवार ने हमेशा के लिए उन्हें अलविदा कह दिया है. उनके अतिम दर्शन करने के लिए संगीत दुनिया की कई मशहूर हस्तियां पहुंचीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 2, 2022, 03:02 PM IST
  • मशहूर सिंगर केके को मुखाग्नि दे दी गई है
  • केके का निधन इंडस्ट्री के लिए बड़ी क्षति है
Singer KK Funeral: हमेशा के लिए अलविदा हुए केके, कांपते हाथों से बेटे ने दी मुखाग्नि

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिन सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री के लिए ही नहीं, बल्कि पूरे देश के लिए बहुत मुश्किल गुजरे हैं. बीते मंगलवार को मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ उर्फ केके (KK) ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया. कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट के लिए पहुंचे केके के निधन की खबर से पूरा देश स्तब्ध है. अब गुरुवार को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया जा चुके हैं.

बेटे ने दी केके को मुखाग्नि

इस दौरान उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए इंडस्ट्री की कई मशहूर हस्तियां अंतिम सफर में मौजूद रहीं. मुंबई के वर्सोवा शमशान घाट में केके का अंतिम संस्कार किया गया. उनके बेटे ने नम आंखों से और कांपते हाथों से पिता को मुखाग्नि दी. यहां उनके परिवार के सभी सदस्य और दोस्त दिखाई दिए. केके को खोने पर जो कभी उनका परिवार महसूस कर रहा है, उसे न तो कोई दूसरा समझ सकता है और न ही इसे शब्दों में बयां किया जा सकता है.

हमेशा दिलों में जिंदा रहेंगे केके

केके बेशक इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चुके हैं, लेकिन अपने आवाज का जादू वह जैसे हवा में घोल गए हैं. उनके खूबसूरत नग्में उन्हें हमेशा उनके चाहने वालों के दिलों में जिंदा रखेंगे. केके का निधन पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी क्षति है.

कार्डियक अरेस्ट से हुआ केके का निधन

गौरतलब है कि मंगलवार को कोलकाता में लाइव परफॉर्मेंस के लिए पहुंचे केके के निधन की जांच में पुलिस को कुछ भी अप्राकृतिक नहीं मिला. पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, सिंगर की निधन कार्डिएक अरेस्ट के कारण हुआ है. कोलकाता के कॉलेज में परफॉर्मेंस के दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने लगी. इसके बाद उन्हें होटल के कमरे में ले जाया गया और जब उनकी हालत बिगड़ने लगी तो उन्हें हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां उन्होंने हमेशा के लिए अपनी आंखें मूंद लीं.

ये भी पढ़ें- Singer KK के निधन के बाद बादशाह पर भड़के लोग, यूजर्स कर रहे हैं मरने की प्रार्थना!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़