सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने बीच में ही रोका लाइव कॉन्सर्ट, लिट्ठी-चोखा क्यों बना वजह?

सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य हाल ही में बिहार में चल रहे वैशाली महोत्सव का हिस्सा बनने के लिए पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने अपने लाइव कॉन्सर्ट के बीच में ही कुछ ऐसा कर दिया कि सभी हैरान रह गए.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 7, 2023, 12:52 PM IST
  • अभिजीत ने बीच में ही रोक दिया कॉन्सर्ट
  • लिट्टी-चोखा के लिए जिद्द करने लगे सिंगर
सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने बीच में ही रोका लाइव कॉन्सर्ट, लिट्ठी-चोखा क्यों बना वजह?

नई दिल्ली: सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) अपने गानों के अलावा बेबाक बयानों के कारण भी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बार तो उन्होंने बिल्कुल हद ही कर दी. दरअसल, सिंगर हाल ही में पहुंचे थे बिहार के वैशाली महोत्वसव में शरीक होने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने अपने लाइव कॉन्सर्ट के बीच में ही लिट्टी-चोखा की मांग करना शुरू कर दिया.

बिहार में मशहूर है लिट्टी-चोखा

वैसे, हर शहर की अपनी एक खासियत होती है. ऐसे में बिहार का लिट्टी-चोखा पूरे देशभर में मशहूर हैं. कहते हैं कि अगर बिहार गए और लिट्टी-चोखा नहीं खाया तो क्या ही बिहार गए. अब अभिजीत भी इस मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहते थे. उनकी बेसब्री लिट्टी-चोखा के लिए इतनी बढ़ गई कि वह लाइव कॉन्सर्ट को बीच में ही रोककर इसकी डिमांड करने लगे.

हैरान रह गए कॉन्सर्ट में मौजूद लोग

बता दें कि बिहार में 3 दिवसीय वैशाली महोत्सव चल रहा था. बीते दिन इसका समापन किया गया, जिसमें अभिजीत ने अपने जबरदस्त गानों से समां बांध दिया. लोग अभिजीत के गानों और उनकी आवाज में डूब चुके थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhijeet Bhattacharya (@abhijeetbhattacharya)

इस दौरान सभी तब हैरान रह गए जब सिंगर ने अचानक गाना बंद कर दिया और लिट्टी-चोखा पर चर्चा शुरू कर दी. इसी के साथ उन्होंने अपनी टीम को भी इसमें शामिल करते हुए उनसे पूछा, 'तुम लोगों को भी लिट्टी-चोखा नहीं मिला?' टीम ने कहा कि उनमें से किसी ने भी नहीं खाया.

डीएम ने कराया अभिजीत को शांत

अभिजीत ने इसके बाद जिद्द पकड़ ली कि अगर उन्हें और उनकी टीम को लिट्टी-चोखा नहीं मिलेगा तो वह गाना नहीं गाएंगे. बस फिर क्या था, वहां मौजूद डीएम ने अभिजीत को आश्वासन दिखाया कि वह उन्हें लिट्टी-चोखा जरूर खिलाएंगे. तब जाकर अभिजीत ने फिर से कार्यक्रम शुरू किया.

ये भी पढ़ें- Sidhu Moosewala New Song: सिद्धू मूसेवाला का नया गाना हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा धमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़