मिलिए सनी देओल की ऑनस्क्रीन बहू से जो 'गदर-2' में मचाने जा रही हैं तहलका

'गदर-2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही सिमरत कौर, फिल्म में तारा और सकीना के बहू का किरदार निभा रही है. 'गदर-2' का इंतजार फैंस काफी बेसब्री से कर रहे है. इस फिल्म पोस्टर कुछ समय पहले ही रिलीज किया जा चुका है. यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में आ रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2023, 01:08 PM IST
  • 'गदर-2' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही सिमरत कौर
  • सनी देओल के बहू का किरदार निभाएंगी
मिलिए सनी देओल की ऑनस्क्रीन बहू से जो 'गदर-2' में मचाने जा रही हैं तहलका

नई दिल्ली: 'गदर-2' को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी बड़े पर्दे पर दोबारा वापसी करने जा रही है. इसमें सिमरत कौर भी नजर आने वाली हैं, जो की पर्दे पर सनी देओल के बहू का किरदार निभा रही हैं.  सिमरत खूबसूरती के मामले में अमीषा पटेल को टक्कर देती नजर आ रही हैं. सिमरत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

कौन है सिमरत कौर

सिमरत कौर पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं. सिमरत 2017 में तेलुगु फिल्म 'प्रेमथो मी' में नजर आई थी, साथ ही वह पंजाबी म्यूजिक एल्बम में दिख चुकी हैं. बॉलीवुड में वह 'गदर-2' से डेब्यू करने जा रही हैं, जिसमें वह तारा और सकीना के बेटे के पत्नी का किरदार निभाएंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Simrat Kaur (@simratkaur_16)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Simrat Kaur (@simratkaur_16)

 बहू को वापस लाने पाकिस्तान जाएंगे तारा सिंह

'गदर-एक प्रेम कथा' में तारा और सकीना का एक बेटा था, जिसका नाम जीते था. फिल्म में ये किरदार उत्कर्ष शर्मा ने निभाया था. खबर है कि 'गदर-2' में सिमरत कौर का किरदार काफी अहम रहने वाला है.  'गदर-2' में तारा सिंह अपने बेटे के प्यार को लाने के लिए पाकिस्तान जाते हैं.

21 साल बाद साथ दिखेगी तारा और सकीना की जोड़ी

2001 में आई 'गदर-एक प्रेम कथा' बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इस फिल्म के आगे की कहानी फिल्म के दूसरे पार्ट 'गदर-2' में दिखाई जाएगी. जिसका फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 21 साल बाद तारा सिंह और सकीना की जोड़ी बड़े पर्दे पर वापस आ रही है. 'गदर-2' स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 11 अगस्त 2023 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें: ट्विटर पर छाए प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता, दोनों को एकसाथ देख दीवाने हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़