Birth Anniversary: अगर ये शख्स उठा लेता सिल्क स्मिता का फोन, आज जिंदा होतीं एक्ट्रेस

Silk Smitha Birth Anniversary: सिल्क स्मिता (Silk Smitha) साउथ सिनेमा की बहुत ही पॉपुलर और बोल्ड एक्ट्रेस थीं. अपने समय में उन्हें हिट फिल्मों की गारंटी माना जाता था.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 2, 2022, 09:52 AM IST
  • आज भी उलझी है सिल्क स्मिता मौत की गुत्थी
  • आखिरी समय में किया था अपने दोस्त को कॉल
Birth Anniversary: अगर ये शख्स उठा लेता सिल्क स्मिता का फोन, आज जिंदा होतीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: Silk Smitha Birth Anniversary: साउथ फिल्मों की सेक्सी साइरन कही जाने वाली सिल्क स्मिता (Silk Smitha) की आज बर्थ एनिवर्सरी है. चंद सालों में ही सिल्क स्मिता ने अपने सल्ट्री लुक और सेक्सी अवतार से युवाओं के दिल में एक खास जगह बना ली थी. सिल्क स्मिता एकलौती ऐसी हीरोइन थीं जिन्होंने सिर्फ 4 सालों में 200 फिल्मों में काम किया था. कहा जाता है अपने आखिरी समय में परेशान सिल्क ने अपने दोस्त को कई बार कॉल किया था, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया. कौन था ये खास शख्स, आइए बताते हैं.

बोल्डनेस के दीवाने थे फैंस

सिल्क स्मिता चंद दिनों में ही कामयाबी पा चुकी थीं. जहां फैन्स उनके दिवाने हो चुके थे तो वहीं कुछ लोग इंडस्ट्री में उनकी कामयाबी से जलने लगे थे. इसके बाद आया वो दौर जब स्लिक स्मिता नाम का सुरज हमेशा के लिए ढल गया.

उन्होंने जिंदगी से ही हार मान ली. आज तक कोई नहीं जानता की उनके साथ ऐसा क्या हुआ था जिसकी वजह से उन्हें आत्महत्या करनी पड़ी. सब हैरान थे, पर सबसे ज्यादा निराश थे उनके खास दोस्त रविचंद्रन.

रविचंद्रन को किया था कई बार कॉल

रविचंद्रन वही इंसान हैं जिन्हें सिल्क ने आत्महत्या से पहले कई बार फोन किया था. उस फोन के कुछ घंटों बाद ही पता चला कि सिल्क स्मिता ने सुसाइड कर लिया है. 2014 में रविचंद्रन ने एक कन्नड़ चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान ये पूरी किस्सा सुनाया था. एक्टर ने बताया थी कि- 23 सितंबर 1996 की बात है जब मैं उस दिन शूटिंग में बिजी था. मैं यह देखकर चौंक गया था कि सिल्क स्मिता ने मुझे कई बार कॉल कर बात करने की कोशिश की थी.

मैंने उससे बात करने की कोशिश की, लेकिन खराब नेटवर्क के चलते हमारी बात नहीं हो पाई थी. मुझे लगा वह यूंही रोजाना की तरह फोन कर रही होगी, लेकिन अगले दिन मुझे खबर मिली कि सिल्क स्मिता ने सुसाइड कर लिया है. यह खबर मेरे लिए बहुत ही शॉकिंग थी.

आज भी गिल्ट में हैं एक्टर

रविचंद्रन आझ भी गिल्ट में जीते हैं कि काश उन्होंने स्लिक से बात कर ली होती. वह सोचते हैं कि उस फोन के जरिए सिल्क स्मिता उन्हें क्या बताना चाहती थीं ? आखिर वो किस बात को लेकर परेशान थीं ? बता दें कि सिल्क स्मिता के घरवाले उनके फिल्मों में काम करने से खुश नहीं थे,

लेकिन इसके बावजूद वे काम करती रही और शराब और अकेलेपन में खुशी ढूंढती रही. सिल्क स्मिता की मौत कैसे और क्यों हुई आज तक किसी को पता नहीं चला.

ये भी पढ़ें- Boman Irani Birthday: फिल्मों से पहले ये काम करते थे बोमन ईरानी, ऐसे बदली थी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़