सिद्धू मूसावाला की हत्या पर बन रही फिल्म, पर्दे पर करीब से दिखाई जाएगी जिंदगी की झलक!

सिद्धू मूसेवाला की हत्या को आज भी उनके चाहने वाले भुला नहीं पा रहे हैं. अब दिवंगत सिंगर की जिंदगी और मौत की कहानी को पर्दे पर उतारने की तैयारी की जा रही है, जिसकी जिम्मेदारी 'अंधाधुन' के डायरेक्टर संभालने जा रहे हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 1, 2023, 02:04 PM IST
    • मूसेवाला की हत्या को पर्दे पर उतारा जाएगा
    • श्रीराम राघवन करेंगे फिल्म का निर्देशन
सिद्धू मूसावाला की हत्या पर बन रही फिल्म, पर्दे पर करीब से दिखाई जाएगी जिंदगी की झलक!

नई दिल्ली: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसावाला (Sidhu Moosewala) की हत्या के गम से आज भी उनका परिवार और चाहने वाले बाहर नहीं आ पाए हैं. बेशक लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने खुद सामने आकर इस हत्या की जिम्मेदारी ली है, लेकिन आज भी मूसेवाला के फैंस के दिमाग में कई तरह के सवाल हैं. ये दिवंगत सिंगर के लिए फैंस का प्यार ही है कि अक्सर वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगते हैं. अब इस मर्डर को और करीब से दिखाने की जिम्मेदारी मशहूर फिल्मकार श्रीराम राघवन ने संभाली है.

श्रीराम राघवन संभालेंगे जिम्मेदारी

खबर है कि प्रॉडक्शन हाउस मैचबॉक्स शॉट्स ने मूसेवाला की हत्या पर लिखी गई किताब 'हू किल्ड मूसेवाला' के राइट्स खरीद लिए हैं. अब इसी के आधार पर कहानी दर्शकों के बीच पेश की जाने वाली है. 'अंधाधुन', 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' और 'स्कूप' जैसी शानदार फिल्मों को दर्शकों के बीच उतारने वाले श्रीराम राघवन अब अपने प्रोडक्शन हाउस तले सिद्धू मूसावाला की दमदार कहानी को दिलचस्प अंदाज में पर्दे पर उतारने की तैयारी कर रहे हैं.

किताब में किए गए कई खुलासे

गौरतलब है कि किताब 'हू किल्ड मूसेवाला?' क्रिमिनल जर्नलिस्ट जुपिंदरजीत सिंह ने लिखा है. उन्होंने अपनी इस किताब में पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के पीछे की कई परतों को खोला है. इसमें खासतौर पर मूसेवाला की जिंदगी, अपराध, पॉपुलैरिटी और ट्रेजेडी के बारे में बताया गया है. यह किताब पंजाब में नशीली दवाओं के बुरे प्रभाव और गैंगस्टर्स के बढ़ते प्रभुत्व के कारण भड़की हिंसा को करीब से बताती है.

मूसेवाला की हत्या से हिल गई थी पंजाब इंडस्ट्री

अब श्रीराम राघवन इस किताब पर आधारित अपनी फिल्म में मूसेवाला के जन्म से हत्या तक की कहानी को दिखाएंगे. बता दें कि सिंगर की हत्या की खबर ने पूरी पंजाब फिल्म इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया था. मूसेवाला ने सिर्फ 28 साल की उम्र में ही दुनियाभर में ऊंचा नाम हासिल कर लिया था. उनकी हत्या से जुड़े लगातार हुए कई खुलासों ने लोगों को हैरान कर दिया था.

ये भी पढ़ें- Tiger 3 First Show: इतने बजे से शुरू होगा 'टाइगर 3' का पहला शो, जानें कब से शुरू होगी एडवांस टिकिट की बुकिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़