Sidhu Moose Wala Case: शक के घेरे में मुंहबोली बहन अफसाना खान, सिद्धू मूसेवाला केस में NIA ने की 5 घंटे पूछताछ

कहा जा रहा है कि एनआईए की टीम ने अफसाना खान से सिद्धू मूसेवाला केस में शामिल गैंगस्टरों के जुड़ी जानकारी हासिल की है. एनआईए की टीम को शक है कि सिद्धू की हत्या में अफसाना खान का हाथ हो सकता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2022, 11:27 PM IST
  • सिद्धू मूसेवाला केस में आया नया मोड़
  • मुश्किल में फंस सकती हैं अफसाना
Sidhu Moose Wala Case: शक के घेरे में मुंहबोली बहन अफसाना खान, सिद्धू मूसेवाला केस में NIA ने की 5 घंटे पूछताछ

नई दिल्ली: पंजाब के जाने-माने सिंगर सिद्धू मूसेवाला केस में नया मोड़ आ गया है. अब इस मामले में सिद्धू की मुंहबोली बहन और मशहूर पंजाबी प्लेबैक सिंगर अफसाना खान शक के घेरे में आ गई हैं. नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) ने अफसाना को गैंगस्टर-टेररिस्ट सिंडिकेट केस में समन किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस मामले को लेकर एनआईए ने मंगलवार को अफसाना से पांच घंटे तक पूछताछ की है.

अफसाना खान से हुई पूछताछ

कहा जा रहा है कि एनआईए की टीम ने अफसाना खान से सिद्धू मूसेवाला केस में शामिल गैंगस्टरों के जुड़ी जानकारी हासिल की है. एनआईए की टीम को शक है कि सिद्धू की हत्या में अफसाना खान का हाथ हो सकता है. वहीं, हाल ही में गैंगस्टर पर की गई एनआईए की दूसरे राउंड की रेड के दौरान भी अफसाना खान का नाम एनआईए की रडार पर आया था.

जानिए क्या है मामला

बता दें कि अफसाना, सिद्धू मूसेवाला को अपना भाई मानती थीं और दोनों काफी करीब थे. इस साल सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या की गई थी और लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर मूसेवाला के मर्डर को प्लान्ट करने का आरोप लगा है. बंबीहा गैंग लॉरेंस बिश्नोई गैंग का राइवल है और बिश्नोई गैंग को शक था कि सिद्धू मूसेवाला बंबीहा गैंग का करीबी है. ऐसे में NIA ने इस क्रिमिनल गैंगस्टर नेटवर्क का पर्दाफाश करने के मकसद से दो बार छापेमारी भी की थी. 

मूसेवाला का हुआ था मर्डर

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद सिंगर अफसाना खान को पूछताछ में शामिल होने के लिए एक नोटिस मानसा पुलिस ने भी दिया था. लेकिन अफसाना खान ने उस वक्त कहीं बाहर होने का हवाला दिया था. बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की इसी साल 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. महज 28 साल की उम्र में मूसेवाला ने दुनिया को अलविदा कहा था. हमलावरों ने एके-47, एके-94 समेत दूसरे हथियार से करीब 30 राउंड फायर किए थे.  

ये भी पढ़ें- कॉमेडियन योगी बाबू के घर गूंजी किलकारियां, पत्नी ने दिया बेटी को जन्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़