Kiara Advani के लिए Sidharth Malhotra ने बनाई स्पेशल डिश, एक्ट्रेस ने पति को बताया बेस्ट शेफ

Kiara Advani: सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी पत्नी कियारा पर प्यार लुटाने का मौका नहीं गवाते हैं. हाल में एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी पत्नी कियारा के लिए एक्टर से शेफ बन गए.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 27, 2023, 02:47 PM IST
  • कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ की तारीफ की
  • सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ वायरल
Kiara Advani के लिए Sidharth Malhotra ने बनाई स्पेशल डिश, एक्ट्रेस ने पति को बताया बेस्ट शेफ

नई दिल्ली:Kiara Advani: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. दोनों हमेशा कपल गोल देते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं सिद्धार्थ और कियारा हमेशा एक-दूसरे को एप्रिसिएट करने से भी पीछे नहीं रहते हैं. इस संडे को भी सिद्धार्थ ने अपनी लेडी लव के लिए कुछ ऐसा ही किया कि हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा बने शेफ

बीते संडे सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी लवली वाइफ के लिए ‘बेस्ट शेफ’ बने.  एक्टर ने कियारा को हेल्दी पिज्जा बना कर खिलाया. वहीं कियारा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पति सिद्धार्थ का बनाया पिज्जा शेयर किया और उनकी खूब तारीफ की. एक्ट्रेस कैप्शन में बेहद खास चीज लिखी.  उन्होंने लिखा, “रविवार को बेस्ट शेफ सिद्धार्थ मल्होत्रा  के साथ.” इसके साथ ही उन्होंने आगे लिखा, "हेल्दी पिज़्ज़ा का स्वाद इससे बेहतर कभी नहीं रहा."

फरवरी 2023 में की थी शादी

सिद्धार्थ और कियारा हमेशा कपल गोल देते नजर आते हैं. हाल ही में करण जौहर के टॉक शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा वरुण धवन नजर आए थे. इस दौरान सिद्धार्थ ने कियारा की जमकर तारीफ की थी.

उन्होंने ये भी बताया था कि वे कियारा को प्यार से की, बे और लव कहकर बुलाते हैं. बता दें कि दोनों 7 फरवरी 2023 को शादी की थी.

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म योद्धा में बिजी हैं. इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का निर्देशन सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है. फिल्म में दिशा पटानी और राशि खन्ना भी हैं. फिल्म अगले साल रिलीज होगी. वहीं एक्टर रोहित शेट्टी की अपकमिंग सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में भी दिखेंगे. वहीं कियारा आडवाणी राम चरण के साथ 'गेम चेंजर' में स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगीं.   

ये भी पढ़ें- जानें क्यों Shahrukh Khan के लिए गाना लिखने से जावेद अख्तर को था एतराज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़