Sidharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शॉपिंग हुई शुरू, संगीत के लिए सॉन्ग लिस्ट तैयार!

Sidharth-Kiara Wedding: बी टाउन का पॉपुलर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इन दिनों शादी की खबरों को लेकर लाइम लाइट में हैं. हाल में ही दोनों नए साल का जश्न मनाकर दुबई से लौटे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2023, 10:49 AM IST
  • 6 फरवरी 2023 को सात फेरे लेगें सिड-कियारा!
  • कपल ने शादी की शॉपिंग की शुरू की
Sidharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शॉपिंग हुई शुरू, संगीत के लिए सॉन्ग लिस्ट तैयार!

नई दिल्ली: Sidharth-Kiara Wedding: एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे मशहूर कपल की लिस्ट में शुमार है. फिल्म 'शेरशाह' से सिड-कियारा का एक दूसरे के करीब आए और अब जल्द ही शादी करने वाले हैं. इन दिनों सिड-कियारा की शादी की खबरें काफी जोर पकड़े हुए हैं.  इन दोनों की शादी की शॉपिंग शुरू हो गई है और संगीत सेरेमनी के लिए गानों की प्लेलिस्ट भी रेडी हो गई है. 

शॉपिंग हुई शुरू

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की खबरें हर तरफ फैली हुई हैं. कपल के चाहने वाले अपने फेवरेट जोड़े की शादी सी जुड़ी हर जानकारी को जानने के लिए काफी बेताब हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन के लिए खरीदारी भी शुरू कर दी है.

संगीत की तैयारी भी जोरो पर

वहीं संगीत सेरेमनी के लिए इस कपल ने अपनी फिल्म 'शेरशाह' के सुपरहिट सॉन्ग 'रातां लंबिया' को चुना है. रिपोर्ट्स में बताया गया है कि सिड और कियारा की शादी राजस्थान के जैसलमेर में पंजाबी रीति-रिवाज के साथ होगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

जबकि मुंबई में इस कपल की वेडिंग का ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा, जिसमें इडंस्ट्री के तमाम सुपरस्टार शामिल होंगे.

सिड-कियारा लेंगे सात फेरे

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के प्री वेडिंग फंक्शन की बात की जाए तो हल्दी, मेहंदी और संगीत अगले महीने 4 फरवरी और 5 फरवरी से शुरू हो जाएंगे. वहीं दोनों 6 फरवरी 2023 को जेसलमेर में सात फेरे ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें- इस साल OTT पर अनन्या पांडे बिखेरेंगी जादू, इस सीरीज से करने जा रही हैं डेब्यू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़