Siddhaanth Vir Surryavanshi Death: सिद्धांत से पहले हार्ट अटैक से इन सेलेब्स ने भी गंवाई जान, यहां देखें पूरी लिस्ट

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का यूं अचानक जाना टीवी जगत के लिए हैरान कर देने वाली खबर है. हालांकि बता दें कि राजू श्रीवास्तव और 'भाभी जी घर पर है' फेम दीपेश भान के बाद यह तीसरी डेथ है, जो जिम में वर्कआउट करते हुए किसी एक्टर की हुई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 11, 2022, 05:11 PM IST
  • महज 46 साल की थे सिद्धांत वीर सूर्यवंशी
  • जिम में वर्कआउट करते हुए आया हार्ट अटैक
Siddhaanth Vir Surryavanshi Death: सिद्धांत से पहले हार्ट अटैक से इन सेलेब्स ने भी गंवाई जान, यहां देखें पूरी लिस्ट

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री से बेहद शॉकिंग खबर सामने आई है. एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. जानकारी के मुताबिक, सिद्धांत की मौत जिम में वर्कआउट करते समय हुई है. सिद्धांत को तुरंत अस्पताल लेकर जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. अभिनेता महज 46 साल के थे. सिद्धांत के आकस्मिक निधन से पूरी इंडस्ट्री सदमे में है.सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का यूं अचानक जाना टीवी जगत के लिए हैरान कर देने वाली खबर है.

बता दें कि राजू श्रीवास्तव और 'भाभी जी घर पर है' फेम दीपेश भान के बाद यह तीसरी डेथ है, जो जिम में वर्कआउट करते हुए किसी एक्टर की हुई है. इससे पहले भी कई सितारों के साथ ऐसा हो चुका है.

1. राजू श्रीवास्तव

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की भी तबीयत जिम में वर्कआउट करने के दौरान अचानक बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें तकरीबन एक महीने तक एम्स में भर्ती कराया गया था. तकरीबन एक महीने तक वेंटिलेटर पर मौत से जंग लड़ने के बाद उनका निधन हो गया था.

2. पुनीत राजकुमार

कन्नड़ फिल्मों के मशहूर अभिनेता पुनीत राजकुमार को जिम में वर्कआउट के दौरान दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने महज 46 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. अभिनेता के निधन के हर कोई हैरान रह गया था.

3. सिंगर केके

पॉपुलर बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर केके (KK) के अचानक निधन से फिल्म इंडस्ट्री सदमे में आ गई थी. 31 मई की शाम एक लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने के बाद केके की तबियत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया और उनकी मौत हो गई. कहा जा रहा है कि केके को हार्ट अटैक आया था. वह 53 साल के थे.

4. सिद्धार्थ शुक्ला

'बिग बॉस 13' के विजेता और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को भी हार्ट अटैक आया था. हालांकि सिद्धार्थ वर्कआउट नहीं कर रहे थे. उन्होंने 40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया.

5. दीपेश भान

'भाभीजी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hain) में मलखान (Malkhan) का किरदार निभाने के लिए घर-घर में पहचान बनाने वाले दीपेश भान को भी हार्ट अटैक आया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह सुबह एक्टर क्रिकेट खेल रहे थे और इसी दौरान वह अचानक वह गिर पड़े. इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने एक्टर को मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढे़ं- 46 साल के टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन, जिम में वर्कआउट करते हुए आया हार्ट अटैक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़