हॉटनेस दिखाने के लिए श्वेता तिवारी ने पहना इतना रिवीलिंग ब्लाउज, ब्लैक साड़ी में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Shweta Tiwari Saree Photos: श्वेता तिवारी का नया फोटोशूट एक बार फिर से सोशल मीडिया का पारा हाई कर रहा है. फैंस की नजरें उनके नए लुक पर टिकी रह गई हैं. एक्ट्रेस ने इस बार फोटोशूट के लिए ब्लैक साड़ी कैरी की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 8, 2023, 03:45 PM IST
  • श्वेता तिवारी के हॉट लुक ने खींचा ध्यान
  • ब्लैक साड़ी में सिजलिंग दिख रही हैं श्वेता
हॉटनेस दिखाने के लिए श्वेता तिवारी ने पहना इतना रिवीलिंग ब्लाउज, ब्लैक साड़ी में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) कुछ वक्त से अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा अपनी फिटनेस और हॉट लु्क्स के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. लगभग हर दूसरे दिन एक्ट्रेस का बेहद सिजलिंग लुक देशभर के लोगों को उनका दीवाना बना रहा है. अब फिर से श्वेता के नए फोटोशूट ने सभी का ध्यान खींच लिया है. लेटेस्ट फोटोज के लिए उन्होंने ब्लैक कलर की हैवी सीक्वेंस वाली साड़ी कैरी की है.

Shweta Tiwari ने साड़ी में भी बोल्डनेस से उड़ाए होश

श्वेता इस साड़ी के साथ बेहद डीपनेक वाला डिजाइनर ब्लाउज कैरी किया है. एक्ट्रेस ने इस साड़ी को अपना कर्वी फिगर दिखाते हुए कैरी किया है. श्वेता ने अपने इस लुक ग्लैमरस लुक को न्यूड शाइनी मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

उन्होंने सटल बेस के साथ रोजी, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आईज रखी है. इसके साथ श्वेता ने अपने बालों को सॉफ्ट वेवी टच देकर ओपन रखा है.

श्वेता तिवारी ने दिए हॉट सीन्स

श्वेता तिवारी ने एक्सेसरीज के तौर पर गले में स्लीक सा डायमंड नेकपीस, मैचिंग ईयररिंग्स और एक हाथ में ब्रेसलेट के साथ पेयरअप किया है. एक्ट्रेस ने बालकनी में खड़े होकर अपना किलर लुक दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं. इस साड़ी में भी श्वेता इतनी सेक्सी दिख रही हैं कि उन पर नजरें टिकी रह गई हैं.

42 की उम्र में हॉटनेस से होश उड़ा रही हैं श्वेता

श्वेता ने खुद को इतना फिट और मेंटेन कर लिया है कि उन्हें देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 42 साल की हो चुकी हैं और 2 बच्चों की हैं. वहीं, उनकी 22 साल की बेटी खुद अपना करियर भी बॉलीवुड में शुरू कर चुकी हैं. वहीं, श्वेता का हॉट अंदाजा इन दिनों उनकी बेटी पर ही भारी पड़ता नजर आ रहा है.

रोहित शेट्टी की सीरीज में दिखेंगी श्वेता तिवारी

दूसरी ओर श्वेता तिवारी के वर्क फ्रंट का बात करें तो इस समय एक्ट्रेस रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस मल्टी स्टारर सीरीज में श्वेता का फिर से एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- पहला कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हुए खूब रोईं प्रियंका चोपड़ा, मां मधु ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़