42 साल की उम्र में हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं श्वेता तिवारी, हॉट अदाओं का चलाया जादू

Shweta Tiwari Bold Photos: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने स्टाइलिश और खूबसूरत लुक के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर श्वेता का बोल्ड अवतार धमाल मचा रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2023, 03:58 PM IST
  • श्वेता ने चलाया बोल्ड अदाओं का जादू
  • श्वेता ने इंटरनेट पर शेयर किया हॉट लुक
42 साल की उम्र में हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं श्वेता तिवारी, हॉट अदाओं का चलाया जादू

नई दिल्ली Shweta Tiwari Bold Photos: टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' फेम श्वेता तिवारी आज टीवी जगत का जाना माना नाम है. श्वेता तिवारी कई हिट सीरियल में काम कर चुकी हैं. 42 साल की उम्र में भी वह अपने लुक्स से यंग एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना स्टनिंग लुक शेयर किया है. 

श्वेता तिवारी बोल्ड लुक 

श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर अपना बोल्ड लुक शेयर किया है. एक्ट्रेस ने डीप वी नेकलाइन आउटफिट पहन सिजलिंग पोज देते हुए अपना बोल्ड अवतार इंटरनेट पर शेयर किया है. सोशल मीडिया पर श्वेता के इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. 

गीले बालों और लाइट मेकअप से जीता दिल 
श्वेता तिवारी के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो श्वेता तिवारी गीले बालों में बेहद बोल्ड लग रही हैं. श्वेता तिवारी लाइट मेकअप में बोल्ड पोज देते हुए नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर श्वेता तिवारी के फैंस उनके इस बोल्ड अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं. श्वेता तिवारी के इस लेटेस्ट लुक को देख उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है. 

'कसौटी जिंदगी की' से टीवी में किया था डेब्यू
श्वेता तिवारी नेअपने करियर की शुरुआत टीवी के फेमस सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से की थी. इसके बाद से ही उन्हें टेलीविजन की दुनिया में प्रेरणा के नाम से जाना जाता है. श्वेता तिवारी 'बिग बॉस 4' की विजेता भी रह चुकी हैं. उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 11' में भी देखा गया था.

इसे भी पढ़ें:  Anupamaa Spoiler: माया के मन में जहर भरेगी बरखा, अनुपमा के पैरों में घाव देगा नकुल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़