Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी ने शेयर किया एथनिक लुक, साड़ी में फ्लॉन्ट किया फिगर

Shweta Tiwari Glamorous Look: श्वेता तिवारी का खूबसूरत लुक इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ब्लू साड़ी में श्वेता तिवारी बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. इंटरनेट पर उनका खूबसूरत एथनिक लुक वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2024, 05:41 PM IST
  • श्वेता तिवारी ने शेयर किया लुक
  • साड़ी में दिखाया खूबसूरत लुक
Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी ने शेयर किया एथनिक लुक, साड़ी में फ्लॉन्ट किया फिगर

नई दिल्ली: टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशनेबल लुक के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर अक्सर श्वेता का स्टनिंग लुक वायरल रहता हैं. एक बार फिर श्वेता तिवारी का ग्लैमरस लुक इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. श्वेता तिवारी ने एथनिक आउटफिट में अपना खूबसूरत लुक शेयर किया है. 

श्वेता तिवारी स्टनिंग लुक 

श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी खूबसूरत फोटो शेयर की हैं. ब्लू कलर की इस स्टनिंग साड़ी में श्वेता तिवारी बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. इंटरनेट पर श्वेता तिवारी के इस इंडियन लुक को काफी पसंद किया जा रहा हैं. श्वेता तिवारी के इस लुक को आप रिक्रिएट कर दोस्त की शादी में भी कैरी कर सकती हैं. 

श्वेता तिवारी मेकअप 
श्वेता तिवारी के मेकअप की बात करें तो एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की साड़ी के साथ परफेक्ट लाइट शेड मेकअप किया हुआ हैं. उन्होंने फाउंडेशन और कंसीलर से लाइट बेस बनाया है. पार्टी लुक के लिए उन्होंने गोल्डन आईशैडो और ब्लैक लाइनर लगाया है. ब्राउन लिपस्टिक लगाकर एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया हैं. आप भी उनके इस खूबसूरत लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं. 

कसौटी जिंदगी की' से टीवी में किया था डेब्यू
श्वेता तिवारी नेअपने करियर की शुरुआत टीवी के फेमस सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से की थी. इसके बाद से ही उन्हें टेलीविजन की दुनिया में प्रेरणा के नाम से जाना जाता है. श्वेता तिवारी 'बिग बॉस 4' की विजेता भी रह चुकी हैं. उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 11' में भी देखा गया था.

इसे भी पढ़ें: Dipti Naval Special: जब दीप्ति नवल पर लगा ये घिनौना आरोप, डिप्रेशन में आ गई थीं एक्ट्रेस 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़