हर दिन बढ़ती जा रही है श्वेता तिवारी की बोल्डनेस, बोल्ड वीडियो से उड़ाए होश

श्वेता तिवारी टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर अपना ग्लैमरस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में श्वेता तिवारी बेहद यंग लग रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 2, 2023, 05:55 PM IST
  • श्वेता तिवारी ने शेयर किया बोल्ड लुक
  • ग्लैमरस अवतार ने श्वेता ने ढाया कहर
हर दिन बढ़ती जा रही है श्वेता तिवारी की बोल्डनेस, बोल्ड वीडियो से उड़ाए होश

नई दिल्ली: Shweta Tiwari Bold Photos: श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. श्वेता तिवारी अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर श्वेता तिवारी के फैंस उनके बोल्ड और स्टाइलिश लुक को काफी पसंद करते हैं. एक बार फिर श्वेता तिवारी इंटरनेट पर धमाल मचा रही है. 

श्वेता तिवारी ने शेयर किया बोल्ड लुक 
श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर अपना ग्लैमरस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में श्वेता तिवारी व्हाइट टॉप और शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं. वीडियो में श्वेता तिवारी की स्माइल लाखों फैंस का दिल घायल कर रही है. सोशल मीडिया पर श्वेता के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

लाइट मेकअप से जीता दिल 
श्वेता तिवारी वीडियो में कैजुअल आउटफिट में नजर आ रही हैं. श्वेता तिवारी ने कैजुअल आउटफिट के साथ लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है. लाइट मेकअप और खुले बालों में श्वेता तिवारी बेहद खूबसूरत लग रही हैं.  ऐसा पहली बार नहीं जब श्वेता तिवारी का बोल्ड वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ हो इससे पहले भी कई बार श्वेता का बोल्ड और ग्लैमरस अवतार इंटरनेट पर धमाल मचा चुका है. 

कसौटी जिंदगी की' से टीवी में किया था डेब्यू
श्वेता तिवारी नेअपने करियर की शुरुआत टीवी के फेमस सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से की थी. इसके बाद से ही उन्हें टेलीविजन की दुनिया में प्रेरणा के नाम से जाना जाता है. श्वेता तिवारी 'बिग बॉस 4' की विजेता भी रह चुकी हैं. उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 11' में भी देखा गया था.

इसे भी पढ़ें:  टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी फिर आए साथ! इवेंट में साथ स्पॉट हुआ कपल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़