लाल साड़ी पहन क्लासी लुक में नजर आईं श्वेता तिवारी, अदाओं से लूट ली महफिल

Shweta Tiwari Saree Look: श्वेता तिवारी वक्त के साथ हर दिन और ज्यादा हॉट होती जा रही हैं. अक्सर कैमरे के साथ वह अपने सिजलिंग लुक्स फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज फैंस को घायल कर रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2023, 01:39 PM IST
  • श्वेता तिवारी का सिजलिंग लुक हुआ वायरल
  • श्वेता ने लाल साड़ी पहन बिखेरे हुस्न के जलवे
लाल साड़ी पहन क्लासी लुक में नजर आईं श्वेता तिवारी, अदाओं से लूट ली महफिल

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आज इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम बन गई हैं. हालांकि, कुछ समय से एक्ट्रेस अपने प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं. वहीं, उनकी अदाओं को देखकर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस वक्त के साथ और ज्यादा हॉट होती जा रही हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस के नए लुक्स देखने को मिल रहे हैं. अब लेटेस्ट फोटोशूट में श्वेता लाल साड़ी पहन कहर ढा रही हैं.

क्लासी लुक में नजर आईं श्वेता तिवारी

श्वेता ने हाल ही में अपना नया फोटोशूट कराया है. यहां वह रेड कलर की साड़ी पहने हुए दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने न्यूड ग्लॉसी मेकअप और स्मोकी आई लुक रखा है. एक्ट्रेस ने अपने बालों को वेवी टच के साथ ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

श्वेता ने इसके साथ डायमंड नेकपीस, मैचिंग के ईयररिंग्स पहने हैं. वहीं, उन्होंने एक हाथ में डायमंड का ही ब्रेसलेट पहना है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस के कर्वी फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं.

श्वेता का नया लुक हुआ वायरल

श्वेता के चाहने वालों के बीच उनका ये नया फोटोशूट खूब वायरल हो रहा है. लोगों ने उनके इस लुक पर खूब प्यार लुटाते हुए कमेंट्स किए हैं. कुछ ही घंटों में श्वेता के इस एलिगेंट लुक पर 50 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं.

इस वेब सीरीज में दिखेंगी श्वेता

गौरतलब है कि श्वेता तिवारी इन दिनों अपने टीवी शो 'मैं हूं अपराजिता' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस सीरियल में उन्हें एक सिंगल मदर की भूमिका में देखा जा रहा है. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर भी सुर्खियों में आ गई हैं. जल्द ही श्वेता वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Nusrat Jahan: TMC सांसद ने फिर कराया हॉट फोटोशूट, सोफे पर बैठ दिखाई कातिलाना अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़