अनारकली सूट में श्वेता तिवारी ने दिखाई सादगी, अदाओं पर टिकी रह गईं फैंस की नजरें

श्वेता तिवारी किसी न किसी वजह से लगातार खबरों में बनी ही हुई हैं. वहीं, एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. ऐसे में उनके कई लुक्स भी वायरल होते रहते हैं. अब फिर से उनका नया फोटोशूट काफी वायरल होने लगा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 29, 2024, 10:30 PM IST
    • श्वेता तिवारी ने किया मदहोश
    • स्टाइलिश दिख रही हैं श्वेता
अनारकली सूट में श्वेता तिवारी ने दिखाई सादगी, अदाओं पर टिकी रह गईं फैंस की नजरें

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) कुछ समय से लगातार खबरों में बनी हुई हैं. उन्होंने अपनी दमदार अदाकारी के कम पर तो हमेशा ही खुद को साबित किया है, इसके अलावा वह अपने स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज का जादू भी देशभर के लोगों पर खूब चला रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के चाहने वाले उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहने लगे हैं. वहीं, श्वेता भी फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके गॉर्जियस लुक्स फैंस के बीच वायरल हो जाते हैं. अब फिर से श्वेता ने अपनी अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

श्वेता ने दिखाया स्टनिंग लुक

श्वेता ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए लुक की झलक दिखाई है. यहां उन्हें एथनिक लुक में देखा जा रहा है. तस्वीरों में श्वेता पिंक कलर का अनारकली सूट पहने हुए नजर आ रही हैं, जिस पर हैवी एम्ब्रॉयडरी वर्क किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

इसके साथ उन्होंने एक शोल्डर साइड में दुपट्टा पहना है. एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ एक्सेसरीज के तौर पर गोल्डन भारी ईयररिंग्स कैरी किए हुए हैं.

स्टनिंग दिख रही हैं श्वेता

श्वेता ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड शाइनी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ बालों ओपन रखे हुए हैं. श्वेता इस लुक में बेहद खूबसूरत और स्टनिंग दिख रही हैं. उन्होंने अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक पज दिए हैं. अब फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

वेब सीरीज में दिखी थीं श्वेता तिवारी

दूसरी ओर श्वेता के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार एक्ट्रेस को रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में देखा गया था. इसके बाद से ही फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. फैंस उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Yeh Kaali Kaali Ankhien 2 Teaser: 'ये काली काली आंखें 2' का टीजर हुआ रिलीज, जबरदस्त ट्वीस्ट एंड टर्न्स लेकर लौटी सीरीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़