42 साल की श्वेता तिवारी पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, अब दिखाया इतना ग्लैमरस अंदाज

श्वेता तिवारी ने अपनी अदाओं के जादू से देशभर के लोगों को दीवाना बनाया है. फैंस आज उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से श्वेता का सिजलिंग लुक इंटरनेट पर वायरल होने लगा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 20, 2023, 08:09 PM IST
  • श्वेता तिवारी की अदाओं ने किया मदहोश
  • 42 की उम्र में भी कह बरपा रही हैं श्वेता
42 साल की श्वेता तिवारी पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, अब दिखाया इतना ग्लैमरस अंदाज

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपने दम पर एक खास पहचान हासिल की है. आज श्वेता के चाहने वाले उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में श्वेता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं, जहां अक्सर उनके हॉट लुक्स देखने को मिलते रहते हैं.

Shweta Tiwari के हॉट लुक ने किया मदहोश

अब एक बार फिर से श्वेता ने अपनी हॉट अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए श्वेता थाई हाई स्लिट मैटेलिक ड्रेस कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक किलर और स्टाइलिश पोज दिए हैं. श्वेता इस लुक में हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं.

श्वेता तिवारी की अदाओं पर टिकी नजरें

श्वेता ने अपने इस ग्लैमरस लुक को सटल बेस और रोजी चीक्स से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आईज रखी हैं. श्वेता ने यहां अपने बालों को सॉफ्ट कर्ली टच देकर ओपन रखा है और कानों में हूप ईयररिंग्स कैरी किए हैं. 

42 की उम्र में भी हॉट हैं श्वेता

उनकी इन अदाओं पर सोशल मीडिया यूजर्स की नजरें टिकी रह गई हैं. फैंस उनकी तारीफें करते थक ही नहीं रहें. वहीं, श्वेता के इस लिबास और फिटनेस को देखकर यकीन ही नहीं किया जा सकता कि वह 42 साल की और 2 बच्चों की मां हैं, जिनमें से उनकी 22 साल की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड डेब्यू तक कर चुकी हैं. ऐसे में श्वेता बोल्डनेस के मामले में बेटी को भी कड़ी टक्कर दे रही हैं.

जल्द वेब सीरीज में दिखेंगी श्वेता

दूसरी ओर श्वेता के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस वक्त उनके पास कई अच्छे प्रोजेक्ट्स हैं. इन दिनों एक्ट्रेस टीवी शो 'मैं ही अपराजिता' में नजर आ रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: असित मोदी की बढ़ी मुश्किलें, दर्ज हुई FIR

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़