Birthday Special: श्वेता तिवारी को विदेशियों की इस हरकत से होती है जलन, उनकी इस आदत को करना चाहती हैं कॉपी

Shweta Tiwari Birthday Special: हमेशा अपने तलाकों को लेकर चर्चा में रहने वाली श्वेता तिवारी के लाइफ के कुछ खास पलों को जानते हैं. जब उन्होंने कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ना शुरू किया था.

Last Updated : Oct 3, 2022, 11:17 PM IST
  • श्वेता तिवारी को पहला ब्रेक एकता कपूर ने दिया
  • दस साल बाद बूढ़े होने पर करना चाहती थीं ये काम
Birthday Special: श्वेता तिवारी को विदेशियों की इस हरकत से होती है जलन, उनकी इस आदत को करना चाहती हैं कॉपी

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी जिन्हें कई सालों तक सभी प्रेरणा के नाम से जानते रहे. जब भी काम किया तो दिल से काम किया. अपने काम से हमेशा वाहवाही लूटी. अपनी खूबसूरती और हाजिरजवाबी की वजह से जानी जाने वाली श्वेता तिवारी हमेशा से ही काफी लकी रही हैं. वो हमेशा ये कहती आई हैं कि उन्होंने लोगों के जैसे ज्यादा स्ट्रगल नहीं देखा.

हमेशा अपने तलाकों को लेकर चर्चा में रहने वाली श्वेता तिवारी के लाइफ के कुछ खास पलों को जानते हैं. जब उन्होंने कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ना शुरू किया था.

स्ट्रगल नहीं है

एक इंटरव्यू के दौरान कई साल पहले श्वेता तिवारी से जब स्ट्रगल को लेकर सवाल किया गया तो वो कहती हैं कि लोग कहते हैं किन उनका दस साल का स्ट्रगल होता है और 2 साल का गोल्डन पीरियड, लेकिन मैं इस मामले में बहुत खुशनसीब रही हूं. मैंने दो महीने भी स्ट्रगल नहीं किया था कि तभी एकता कपूर ने मुझे किसी शो पर देखा और कसौटी जिंदगी के थमा दिया. एकता ही तीं जिनसे मैंने अपनी कंडीशंस पर काम करना सीखा.

पहला पे चेक

श्वेता तिवारी आते ही एक चमकता हुआ सितारा बन गईं. ऐसे में उनसे उनके पहले पे चेक के बारे में पूछा गया तो कहती हैं कि पहली बार हाथ में पांच लाख का चेक था हाथ में जितने जीरो देख मैं एक्साइटेड हो गई. मन किया कि इसे कभी खर्च ही ना करूं. दो दिनों तक अपने पास रखा. फिर उससे सबसे पहले मैंने एक सैंट्रो कार खरीदी थी. वो कार मेरी फेवरेट थी लेकिन बाद में नई कार आई तो उसे बेचना पड़ा.

फिरंगियों से परेशान

श्वेता तिवारी हर बार अपने जवाब से हैरान करती हैं. उनसे जब दस साल बाद वो क्या करती हुई मिलेंगी इंटरव्यू में पूचा गया तो कहती हैं कि विदेशियों की इस हरकत से बहुत हैरान रहती हूं. हमेशा सोचती हूं कि ये इतना कैसे घूम लेते हैं. मेरी यही ख्वाहिश है कि जब मैं थोड़ी बूढ़ी हो जाऊं तो 6 महीने काम करुंगी और 6 महीने के लिए गायब किसी दूसरी कंट्री में जाकर छिप जाया करुंगी. आज से दस साल बाद आप मुझे ये करते हुए जरूर देखेंगे.

ये भी पढ़ें: विजय देवरकोंडा के साथ किसिंग सीन को लेकर छलका रश्मिका मंदाना का दर्द, ट्रोलर्स ने कहा था अश्लील

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़