श्वेता तिवारी की लाडली ने एथनिक लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, कैमरे में कैद एक के बाद एक सिजलिंग लुक्स

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अभी से खूब पॉपुलर हो चुकी हैं. उन्होंने अपने स्टाइल और सिजलिंग लुक्स का जादू हर किसी पर चलाया है. ऐसे में उनकी फोटोज भी खूब वायरल रहती हैं. इस बार पलक ने अपने कई लुक्स दिखाए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2023, 09:08 PM IST
  • पलक तिवारी ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें
  • पलक एथनिक लुक में भी ढा रही हैं कहर
श्वेता तिवारी की लाडली ने एथनिक लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, कैमरे में कैद एक के बाद एक सिजलिंग लुक्स

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Palak Tiwari) की तरह ही उनकी बेटी पलक तिवारी ने भी बहुत छोटी सी उम्र में एक खास पहचान हासिल कर ली है. खास बात तो यह है कि पलक ने अब तक एक्टिंग की दुनिया में कदम भी नहीं रखा है और अभी से उनके चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी हो चुकी है. हालांकि, वह पहले ही कई म्यूजिक वीडियोज में अपनी किलर अदाओं का जादू जरूर चला चुकी हैं. इसके अलावा पलक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

Palak Tiwari ने दिखाए कई सिजलिंग लुक्स

लगभग हर दूसरे दिन पलक अपने चाहने वालों के साथ अपने नए-नए लुक्स शेयर कर इंस्टाग्राम के जरिए जुड़ी रहती हैं. लोगों को बेशक उनकी एक्टिंग का हुनर न देखने को मिला हो, लेकिन पलक के स्टाइल ने हर किसी को दीवाना बना लिया है. ऐसे में फैंस को भी उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. इस बार पलक ने एक के बाद एक अपने कई अलग-अलग एथनिक लुक्स शेयर किए हैं, जिनमें वह बेहद हॉट दिख रही हैं.

पलक तिवारी ने दिखाया बेहद हॉट लुक

पहली फोटो में पलक येलो की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. दूसरी फोटो में वह रेड कलर का लहंगा पहने हुए दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

वहीं, पलक ने गले में चोकर सेट पहना है. तीसरी फोटो में उन्हें डीपनेक मल्टी कलर लहंगा कैरी किया है. जबकि चौथी फोटो में पलक ने शरारा सेट पहना है. उन्होंने बालों को वेवी टच दिया है और कानों में झुमकी पहनी है.

इन फिल्मों में दिखेंगी पलक तिवारी

पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई म्यूजिक वीडियोज में देखा जा चुका है. अब जल्द ही वह बॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही हैं. काफी समय से वह 'रोजी- द सैफ्रोन चैप्टर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा उन्हें 'किसी का भाई किसी जान' में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- हर दिन और हॉट होती जा रही हैं ईशा गु्प्ता, 37 की उम्र में फ्लॉन्ट की टोन्ड लेग्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़