पहले नहीं देखा होगा श्वेता तिवारी का इतना हसीन अंदाज, 41 की उम्र में कराया ऐसा हॉट फोटोशूट

श्वेता तिवारी ने 41 की उम्र में भी एक बार फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. इस बार वह फोटोशूट के लिए इतनी बोल्ड हो गई कि उनकी अदाएं देख फैंस भी हैरान हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 12, 2023, 08:25 PM IST
  • श्वेता तिवारी चलाया हुस्न का जादू
  • 41 की उम्र में भी हॉट लगी श्वेता
पहले नहीं देखा होगा श्वेता तिवारी का इतना हसीन अंदाज, 41 की उम्र में कराया ऐसा हॉट फोटोशूट

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आज बेशक अपने शोज की वजह से ज्यादा चर्चा में नहीं हैं, लेकिन अपने लुक्स के कारण वह हर दिन सुर्खियों में आ ही जाती हैं. श्वेता की अदाएं देखकर ऐसा लगने लगा है कि वक्त के साथ उनकी उम्र बढ़ने की बजाय और कम होती जा रही हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने ऐसा फोटोशूट कराया है कि हर कोई दंग रह गया है.

Shweta Tiwari ने लगाया हॉटनेस का तड़का

श्वेता ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक की झलक दिखाई है. इस फोटोशूट के लिए श्वेता ने ब्लैक कलर की शॉर्ट स्कर्ट और हॉल्टर नेक ब्रालेट टॉप कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

श्वेता कुछ फोटोज में क्रॉप ब्लेजर भी शोल्डर पर डालकर पोज दे रही हैं, लेकिन कुछ तस्वीरों में तो श्वेता की बेबाकी हैरान कर रही हैं. उन्होंने बेहद ग्लैमरस अंदाज अपने इस हॉट लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं श्वेता तिवारी

श्वेता ने इस आउटफिट के साथ टू लेयर्ड ऑक्सीडाइज्ड नेकपीस और और मैचिंग का ब्रेसलेट कैरी किया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी लिप्स, सटल पिंकिश बेस और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ है.

41 की उम्र में कहर ढा रही हैं श्वेता

श्वेता इस लुक में इतनी हॉट और फिट दिख रही हैं कि अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 41 साल की हैं और 2 बच्चों की मां हैं. उनका ये नया लुक अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कुछ ही घंटों में श्वेता की फोटोज पर 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं.

रोहित शेट्टी की वेब सीरीज में दिखेंगी श्वेता

श्वेता के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह टीवी शो 'मैं हूं अपराजिता' में नजर आ रही हैं. इसके बाद एक्ट्रेस रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आने वाली हैं. इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी, विवेक ओबेरॉय, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसी बॉलीवुड हस्तियां नजर आने वाली हैं. 

ये भी पढ़ें- इटली पहुंच मौनी रॉय पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कैमरे में सामने दिए इतने हॉट पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़