Shweta Bachchan ने नव्या के पॉडकास्ट में Amitabh Bachchan को लेकर किया खुलासा, बोली- पिता को नहीं पसंद छोटे बाल

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अपने पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' सीजन 2 से वापस आई हैं. इस दौरान उन्होंने ब्यूटी पर बात की, पॉडकास्ट में  श्वेता बच्चन ने बताया उनके पिता अमिताभ बच्चन को घर की महिलाओं के छोटे बाल पसंद नहीं थे.     

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 16, 2024, 06:24 PM IST
  • अमिताभ बच्चन को पसंद नहीं छोटे बाल
  • श्वेता बच्चन ने किया दिलचस्प खुलासा
Shweta Bachchan ने  नव्या के पॉडकास्ट में Amitabh Bachchan को लेकर किया खुलासा, बोली- पिता को नहीं पसंद छोटे बाल

नई दिल्ली: नव्या नवेली नंदा अपने पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' सीजन 2 से वापस आई हैं. नव्या ने हाल ही में अपनी नानी जया बच्चन और मां श्वेता बच्चन के साथ ब्यूटी टिप्स पर बात की. पॉडकास्ट में श्वेता ने अपने पिता अमिताभ बच्चन की पसंद के बारे में बताती हैं कि उन्हें घर की महिलाओं के छोटे बाल पसंद नहीं.

भाई संग लड़ाई पर बोली श्वेता 
श्वेता बच्चन ने बेटी नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट सीरीज 'व्हाट द हेल नव्या' के लेटेस्ट एपिसोड में बचपन के किस्से शेयर किए है. उन्होंने अपने भाई अभिषेक बच्चन संग अपनी लड़ाई के बारे में बताया है. उन्होंने बताया है कि जब अभिषेक ने उनके बालों का एक हिस्सा काट दिया था. इस पर जया बच्चन ने हंसते हुए बोला कि अभिषेक ने श्वेता के सिर के ठीक बीच के हिस्से के बाल काट दिए थे. 

बाल काटने पर अमिताभ बच्चन का रिएक्शन 
श्वेता ने पॉडकास्ट में पिता अमिताभ बच्चन की पसंद के बारे में बताया है कि उनके पिता को महिलाओं के छोटे बाल पसंद नहीं है. श्वेता ने बताया कि जब वह बचपन में छोटे बाल कराती थी तो उनके पिता नाराज हो जाते थे. उन्होंने नव्या को बताया- पापा को यह पसंद नहीं था उन्हें इससे काफी नफरत होती थी. जब मैं भी अपने बाल काटती हूं तो वह हमेशा कहते हैं कि तुमने ऐसा क्यों किया. उन्हें छोटे बाल नहीं पसंद. उन्हें लंबे बाल पसंद हैं, जब हम में से कोई अपने बाल काटता है तो उन्हें अच्छा नहीं लगता है. 

अमिताभ बच्चन को पसंद है ये चीज 
पॉडकास्ट के दौरान नव्या ने पूछा कि मॉइश्चराइजर के तौर पर अमिताभ बच्चन क्या इस्तेमाल करते हैं. इसके जवाब में जय बच्चन ने बोला वह सरसों के तेल का इस्तेमाल करते हैं. उन्हें यह पसंद है क्योंकि यह शरीर के लिए मॉइश्चराइजर की तरह काम करता है. यह उनकी यूपी वाली बेहद खास आदत है. 

ये भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan 2: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का टाइटल ट्रैक होगा जारी, जानें डिटेल्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़