फिल्म 'सजनी शिंदे की वायरल वीडियो' के गाने से श्रुति धसमाना ने किया धमाकेदार बॉलीवुड डेब्यू

Shruti Dhasmana: फिल्म 'सजनी शिंदे की वायरल वीडियो' के गाने 'दिल मेरा' से श्रुति ने बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है. रिलीज़ होने के कुछ घंटों में गाने को एक लाख पंचास हज़ार से ज्यादा यूट्यूब व्यूज मिल चुके हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 22, 2023, 09:18 AM IST
  • श्रुति धसमाना ने बॉलीवुड में रखा कदम
  • शानदार सिंगर हैं श्रुति
फिल्म 'सजनी शिंदे की वायरल वीडियो' के गाने से श्रुति धसमाना ने किया धमाकेदार बॉलीवुड डेब्यू

नई दिल्ली:Shruti Dhasmana: 27 अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रही फिल्म 'सजनी शिंदे की वायरल वीडियो' में गाने 'दिल मेरा' से सिंगर श्रुति धसमाना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. श्रुति और आत्मन नेपाली द्वारा कंपोज़ किए गए इस गाने को आज रिलीज़ किया गया और रिलीज़ के कुछ ही घंटों में अब तक इस गाने को एक लाख पंचास हज़ार से ज्यादा यूट्यूब व्यूज मिल चुके है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्रत कौर, राधिका मदान और भाग्यश्री दिखाई देंगी. 

श्रुति ने शेयर किया अनुभव

सिंगर ने कहा कि- सिर्फ कुछ घंटों में देश की जानी-मानी संगीत जोड़ी सचिन जिगर ने मेरे गाने को पसंद किया और 3 दिन में हमे फाइनल गाना भेजने को कहा. जीवन में कुछ चीज़े शायद तब होती है जब आपको उसकी बिलकुल उम्मीद ना हो, प्लेबैक सिंगर के रूप में ये बॉलीवुड डेब्यू मेरे लिए वहीं सपने के पूरे होने जैसा है.  इस गाने को मैं, को-प्रोड्यूसर आत्मन नेपाली, राइटर रिमी धार और म्यूज़िक प्रोड्यूसर वैभव पनी अगले साल जनवरी में रिलीज़ करना चाहते थे. मगर इस से पहले ही जिगर और मैडॉक की टीम ने गाने को इस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए पसंद कर लिया.

परिवार ने किया सपोर्ट 

संगीत ने मुझे वो सब कुछ दिया जो मैं आशा करती थी. मैं हमेशा से जानती थी कि आर्टिस्ट्स की दुनिया काफी अस्थिर, डरावनी और कॉम्पिटेटिव होती है मगर म्यूज़िक ने मुझे हमेशा अच्छे काम और अच्छे लोगों से मिलवाया. मेरे लिए मेरे संगीत की जर्नी काफी भावनात्मक और रचनात्मक रही है.जहां संगीत के द्वारा में काफी संवेदनशील हुई हूं और अंधेरों से निकल कर खुद को साबित करने के काबिल हुई हूं. मेरा पूरा परिवार मेरे लिए सबसे बड़ी ताकत और सपोर्टर के रूप में हमेशा खड़ा रहा है. 

डेब्यू एल्बम लॉन्च की है तैयारी

अपने अगले प्रोजेक्ट्स के बारे में श्रुति ने बताया कि लाइव बैंड में परफॉर्म करना मेरा हमेशा से बहुत बड़ा सपना रहा है. ऐसे में पिछले पांच महीने से चल रही तैयारियों को उसके मुकाम तक पहुंचाते हुए हम जल्द ही इंडिया टूर की शुरुआत करने जा रहे है, जिसमें मैं, आत्मन, बैंड और डांस क्रू इस टूर 'एसडी लाइव 2.0' में सॉन्ग 'दिल मेरा' को लाइव परफॉर्म भी करेंगे. साथ ही 2020 से तैयार कर रहे अपने डेब्यू एल्बम को भी जल्द ही लॉन्च करने जा रही हूं. 

ये भी पढ़ें- koffee with karan 8: करण के शो में बॉलीवुड के इस कपल की शादी का कैसेट होगा रिवाइंड, खुलेंगे अनसुने-अनदेखे राज!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़