Shreyas Talpade Health Update: एंजियोप्लास्टी के बाद कैसी है श्रेयस तलपड़े की हालत, वाइफ ने दिया हेल्थ अपडेट

Shreyas Talpade Health Update: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर श्रेयस तलपड़े को लेकर देर रात एक हैरान करने वाली खबर सामने आई थी. उन्हें अचानक ही रात में हार्ट अटैक आया थ जिसके बाद एक्टर को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जानिए अब कैसे है गोलमाल के एक्टर की हालत. एक्टर की पत्नी दीप्ति ने भी ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2023, 03:49 PM IST
    • कैसी है एक्टर श्रेयस तलपड़े की हालत
    • श्रेयस तलपड़े की पत्नी ने जारी किया बयान
Shreyas Talpade Health Update: एंजियोप्लास्टी के बाद कैसी है श्रेयस तलपड़े की हालत, वाइफ ने दिया हेल्थ अपडेट

नई दिल्ली: Shreyas Talpade Health Update: बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. अपने हर रोल को यादगार बनाने में श्रेयस तलपड़े हमेशा कामयाब रहे हैं. सीरियस रोल के अलावा उनकी कॉमिक टाइमिंग भी कमाल की रहती है. मगर देर रात एक्टर के हार्ट अटैक की खबर से उनके फैंस काफी घबरा गए हैं. 

अब कैसी है श्रेयस तलपड़े की हालत? 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक के बाद मुंबई में अंधेरी वेस्ट के Bellevue अस्पातल में ले जाया गया था, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी की गयी थी. रिपोर्ट्स में बताया गया है कि श्रेयस तलपड़े की हालत में अब काफी सुधार देखने को मिला है. अस्पताल से मेडिकल टीम के एक मेंबर से बातचीत में बताया गया है, 'कल शाम को देर रात उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और करीब 10 बजे उनकी सर्जरी हुई थी. अब वह पहले से स्वस्थ हैं और बस कुछ ही दिनों में उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.'

पत्नी ने बताया कब मिलेगा डिस्चार्ज 

दीप्ति तलपड़े ने अपने पति एक्टर श्रेयस तलपड़े की हेल्थ अपडे शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'प्रिय दोस्तों और मीडिया, मेरे पति की बिगड़ी तबीयत के बाद आप सभी लोगों ने जिस तरह से दुआएं और फिक्र जाताई उसके लिए मैं आप सभी की तहे दिल से आभार जाहिर करती हूं. मुझे यह बताते हुए राहत महसूस हो रही है कि उनकी हालत अब स्टेबल है और कुछ दिनों में उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज मिल जाएगा. मेडिकल टीम उनका खास ध्यान रख रही है. हम विशेषज्ञों की खास देखरेख के लिए आभारी हैं. हम आप सभी से रिक्वेस्ट करते हैं कि हमारी प्राइवेसी का ख्याल करें, क्योंकि अभी उनकी रिकवरी जारी है. आप लोगों का सपोर्ट और सहयोग हमें हिम्मत देता है.' 

अचानक ही बिगड़ी गई थी हालत

एक्टर के साथ ये हादसा तब हुआ जब वो शूटिंग से घर पहुंचे ही थे. शूटिंग के बाद श्रेयस तलपड़े की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें घर पर बेचैनी महसूस होने लगी थी. जब उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा था तो एक्टर की हालत इतनी खराब हुई कि वो बेहोश हो गए. अस्पताल पहुंचने के तुरंत बाद ही एक्टर की एंजियोप्लास्टी की गई, जिसके बाद उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. फिलहाल एक्टर डॉक्टर की निगरानी में हैं. 

इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं श्रेयस

रिपोर्ट्स की माने तो श्रेयस तलपड़े इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'वेलकम टू जंगल' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार, दिशा पाटनी, अरशद वारसी, संजय दत्त, जैकलीन फर्नांडिज, सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, लारा दत्ता, जॉनी लीवर, परेश रावल, तुषार कपूर और कृष्णा अभिषेक जैसे सितारों सहित बड़ी स्टार कास्ट नजर आने वाली है.

ये भी पढ़ें- Shreyas Talpade Heart Attack: श्रेयस तलपड़े को पड़ा दिल का दौरा, शूटिंग के बाद अचानक बिगड़ी गई तबीयत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़