Shrenu Parekh Wedding Photos: एक दूसरे की बाहों में खोए श्रेनु पारिख और अक्षय म्हात्रे, यहां देखिए शादी की तस्वीरें

Shrenu Parekh Wedding Photos: 'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस श्रेनु पारिख 21 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड अक्षय म्हात्रे संग शादी के बंधन में बंध गई हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की शादी की तस्वीरें. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 21, 2023, 06:54 PM IST
    • शादी के बंधनमें बंधी इश्कबाज की एक्ट्रेस
    • सामने आई शादी की एक्सक्लूजिव तस्वीरें
 Shrenu Parekh Wedding Photos: एक दूसरे की बाहों में खोए श्रेनु पारिख और अक्षय म्हात्रे, यहां देखिए शादी की तस्वीरें

नई दिल्ली: Shrenu Parekh Wedding Photos: इश्कबाज फेम एक्ट्रेस श्रेनु पारेख इन दिनों लाइम लाइट में छाई हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई थीं जहां उनका मस्ती भरा नदज दिखाई दिया था. अब एक्ट्रेस ने अपने जीवनसाथी के साथ सात फेरे लेकर एक दूसरे को हमेशा के लिए चुन लिया है.

हमेशा के लिए एक हुए श्रेनु पारिख और अक्षय म्हात्रे

श्रेनु पारिख और एक्टर अक्षय म्हात्रे ने अपनी शादी मुंबई से दूर गुजरात के वडोदरा शहर में की. बता दें कि दोनों की मुलाकात 2021 में टीवी शो घर एक मंदिर के सेट पर हुई थी. यहां वे अच्छे दोस्त बन गए और आखिरकार उन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया. अक्षय और श्रेनु की इसी मार्च में रोका सेरेमनी हुई थी. कई साल की डेटिंग के बाद कपल ने ऑफिशियली एक दूसरे का हाथ थाम लिया है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ शादी की तस्वीरें भी शेयर कर दी है. दोनों की शादी की तस्वीरें हर तरफ वायरल हो रही है और हर कोई उन्हें बधाइयां दे रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shrenu Parikh (@shrenuparikhofficial)

श्रेनु और अक्षय की हल्दी सेरेमनी

एक्ट्रेस की हल्दी रस्म की बात करें तो उसमें उन्होंने अपने परिवार और फ्रेंड्स के साथ काफी मस्ती की थी. श्रेनु पारिख की करीबी दोस्त मानसी श्रीवास्तव ने अपने इंस्टा हैंडल पर श्रेनु पारिख की हल्दी समारोह की एक शानदार वीडियो शेयर किया था. वीडियो में दुल्हन और दूल्हा स्कूटी पर अपने हल्दी वेन्यू पर पहुंचते नजर आए थे. श्रेनु पारिख ने अपनी संगीत सेरेमनी में होने वाले पति अक्षय के लिए गाना भी गाया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

ये भी पढ़ें-  Salaar की रिलीज से पहले किस बात से नाराज हुए प्रशांत नील? बोले- 'ये कहानी पूरी तरह से देवा और...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़