छोटे पर्दे पर कमबैक करने जा रही हैं 'अंगूरी भाभी', इस शो में लगाएंगी कॉमेडी का तड़का

'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabhi ji ghar par hai) कि 'एक्स अंगूरी भाभी' (ex-anguri bhabhi) उर्फ शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) के चाहने वालों के लिए एक गुड न्यूज आ गई हैं. एक्ट्रेस जल्द ही सीरियल्स की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2022, 01:14 PM IST
  • टी शोज में शिल्पा शिंदे की होने जा रही हैं वापसी
  • एक्ट्रेस सब टीवी के पॉपुलर शो में आएंगी नजर
छोटे पर्दे पर कमबैक करने जा रही हैं 'अंगूरी भाभी', इस शो में लगाएंगी कॉमेडी का तड़का

नई दिल्ली: हाल में ही 'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhhla Jaa 10) के सीजन 10 में नजर आ चुकीं शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) जल्द ही डेली शोप में भी नजर आने वाली हैं. उनके चाहने वाले लाखों में हैं. बिग बॉस में भी शिल्पा ने अपने खेल से दर्शकों को खूब लुभाया था. अब शिल्पा एक बार फिर एक नए शो के साथ टीवी इंडस्ट्री में वापसी करने जा रही हैं. शिल्पा अब एकबार फिर कॉमेडी शो 'मैडम सर' (Madam Sir) में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाती नजर आएंगी.

मैडम सर में आएंगी नजर

शिल्पा शिंदे जल्द सब टीवी के एक शो 'मैडम सर' में नजर आने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा इस शो की मुख्य किरदार 'गुल्की जोशी' को रिप्लेस करेंगी. हालांकि, अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि शिल्पा उनकी जगह लेंगी या फिर सिर्फ शो में शामिल होंगी. यह शो लखनऊ की चार महिला पुलिस अधिकारियों पर आधारित है, जो एक महिला पुलिस स्टेशन में काम करती हैं.

हाल में ही शिल्पा ने की थी बात

मीडिया से बात करते हुए शिल्पा ने अपने किरदार के बारें में बताया कि मेरा किरदार पुलिस ऑफिसर का है. रोल में खास बात यह है कि उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ दी है और अपनी शादी पर सारा ध्यान लगाने के लिए अपने सपनों को भूल गईं  हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nishchal Sharma (@nishchal08)

शिल्पा ने बताया कि शो का टाइटल बहुत आकर्षक है और मैं इससे खुद को जुड़ा हुआ महसूस करती हूं. घर पर मेरे साथ काम करने वाले सभी लोगों ने मुझे 'बॉस' या 'सर' कहकर बुलाया है.

झलक में दिखीं एक्ट्रेस

शिल्पा को 'झलक दिखला जा 10' में देखा गया था, लेकिन जल्द ही वे शो से बाहर हो गईं. उन्होंने शो में अपने अनुभव को साझा किया था कि, 'उस तीन मिनट के अभिनय के लिए, एक कलाकार क्या करता है, क्या आपको कोई अंदाजा भी है? शो से बाहर आने के बाद उन्होंने करण जौहर से भी पंगा लिया था.

ये भी पढ़ें- 13 साल बाद हिना खान का रॉकी से हुआ ब्रेकअप? इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने दी हिंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़