Rakul Preet-Jacky Bhagnani wedding: रकुलप्रीत और जैकी की शादी में शिल्पा शेट्टी देंगी स्पेशल परफॉरमेंस!

Rakul Preet-Jacky Bhagnani wedding: रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के साथ परफॉर्मेंस देने वाली हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 19, 2024, 11:54 PM IST
    • रकुलप्रीत की शादी में शिल्पा और राज करेंगे परफॉर्म
    • गोवा में शुरू हुए कपल की शादी के फंक्शन
Rakul Preet-Jacky Bhagnani wedding: रकुलप्रीत और जैकी की शादी में शिल्पा शेट्टी देंगी स्पेशल परफॉरमेंस!

नई दिल्ली: Rakul Preet-Jacky Bhagnani wedding: रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी से जुड़े रोज नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं. कपल की शादी की रस्में भी गोवा में शुरू हो चुकीं हैं. वहीं, अब तक कई सेलेब्स कपल की शादी अटेंड करने गोवा के लिए रवाना हो चुके हैं. इस बीच रकुलप्रीत और जैकी की शादी को लेकर और भी अपटेड सामने आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में काफी धमाल होने वाला है. कपल के प्री वेडिंग फंक्शन में कई सेलेब्स अपने डांस का तगड़ा लगाने वाले हैं. इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का नाम भी सामने आया है. 

रकुलप्रीत-जैकी की शादी में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा देंगे परफॉर्मेंस

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबित, शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ रकुलप्रीत और जैकी भगनानी की शादी में परफॉर्में करने वाले हैं. फिलहाल अभी तक इतनी ही जानकारी सामने आई है. लेकिन बता दें कि, राज कुंद्रा जैकी के पिता वासु भगनानी के साथ काफी अच्छी दोस्ती है. ऐसे में वो उनके बेटे की शादी में जमकर धमाल मचाने वाले हैं. वहीं, जैकी ने भी शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी में एक जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी. इसके अलावा शिल्पा और राज के एक करीबी सू्त्र ने भी इस बात को कंफर्म किया है. अब देखना है कि शिल्पा और राज अपनी परफॉर्मेंस से रकुलप्रीत और जैकी की शादी में कितना धमाल मचा पाते हैं. लेकिन इस खबर से शिल्पा के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. 

इको फ्रेंडली हो सकती है शादी 

रकुल और जैक की शादी 21 फरवरी को गोवा में होगी. कपल की शादी में परिवार और क्लोज दोस्त ही शामिल होंगे. रिपोर्ट के अनुसार रकुल और जैकी की शादी इको फ्रेंडली थीम के अनुसार होगी. रकुल और जैकी पहले विदेश में शादी करने वाले थे. लेकिन बाद में जैकी और रकुल ने अपना प्लान बदला और गोवा में शादी करने का फैसला लिया. 

ऐसे शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी 

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अक्टूबर 2021 में अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया था. जैकी भागनानी ने रकुल प्रीत सिंह के जन्मदिन पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो रकुल का हाथ पकड़े नजर आ रहे थे. कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'तुम्हारे साथ, दिन दिन जैसे नहीं लगते. तुम्हारे बिना सबसे स्वादिष्ट खाना खाने में कोई मजा नहीं है.' कपल की लव स्टोरी की शुरुआत लॉकडाउन में हुई थी. कहा जाता है कि दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी. वहीं से इनकी मुलाकातों और बातों का सिलसिला शुरू हुआ और बात शादी तक पहुंची.

ये भी पढ़ें- Video: हॉलीवुड स्टार जॉन सीना भी हैं शाहरुख खान के दीवाने, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़