Shehzada Trailer Out: इस बार कॉमेडी के साथ एक्शन का तड़का लगाते दिखे कार्तिक आर्यन, 'शहजादा' बन बचाने आए अपनी फैमिली

Shehzada Trailer: कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शहजादा' का ट्रेलर हो चुका है. फिल्म में उन्हें जबरदस्त एक्शन और कॉमेडी का तड़का लगाते हुए देखा जा रहा है. ट्रेलर को देखकर फैंस की उत्सुकता काफी बढ़ गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 12, 2023, 04:01 PM IST
  • कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' का ट्रेलर है शानदार
  • कार्तिक के साथ एक बार फिर से कृति सेनन दिखीं
Shehzada Trailer Out: इस बार कॉमेडी के साथ एक्शन का तड़का लगाते दिखे कार्तिक आर्यन, 'शहजादा' बन बचाने आए अपनी फैमिली

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इंडस्ट्री के उन कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने अपनी जबरदस्त डायलॉग डिलीवरी और बेहतरीन अदाकारी के दम पर दुनियाभर के दर्शकों के बीच बहुत कम समय में एक खास पहचान हासिल की है. आज उनकी हर फिल्म के लिए लोग बेताब रहते हैं. अब उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. यह पहला मौका है जब कार्तिक को 'लार्जर देन लाइफ' जैसी किसी एक्शन फिल्म में नजर आ रहे हैं.

जबरदस्त है 'Shehzada' का ट्रेलर

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कार्तिक फिल्म में एक शहजादे का रोल निभाते नजर आ रहे हैं. यहां उनके कई अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहे हैं. कहीं वह जबरदस्त एक्शन करते दिख रहे हैं, तो कहीं उन्हें कॉमेडी करते हुए देखा जा रहा है, वहीं, कुछ जगहों पर एक्टर रोमांस के रंग में रंगे दिख रहे हैं. यहां कार्तिक अपने परिवार के लिए एक्शन करते नजर आ रहे हैं.

कार्तिक आर्यन के एक्शन ने जीता दिल

कार्तिक ने अपनी कॉमेडी से तो हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है. वहीं, उनका रोमांटिक अंदाज भी हम सभी कई बार देख चुके हैं, लेकिन इस बार कार्तिक ने अपने जबरदस्त एक्शन से हर किसी को हैरान कर दिया है.

हालांकि, उनका ये अवतार भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म के लिए दर्शकों में उत्सुकता काफी बढ़ गई है. बता दें कि यह अल्लू अर्जुन की फिल्म 'अला वैकुंठपुरमूलू' की हिन्दी रीमेक है.

इस दिन रिलीज होगी 'शहजादा'

गौरतलब है कि फिल्म में कार्तिक के साथ एक बार फिर से कृति सेनन को लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जा रहा है. इनके अलावा फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोइराला, राजपाल यादव और रोनित रॉय जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखाई दे रहे हैं. रोहित धवन के निर्देशन में बनी ये फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: दिशा पाटनी ने कैमरे के सामने दिखाई बेबाकी, फोटोशूट के दौरान दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़