Shehzada Box Office Collection: इस बार दिलों के 'शहजादा' नहीं बन पाए कार्तिक आर्यन, वीकेंड पर भी लागत से कोसों दूर रह कमाई

Shehzada Box Office Collection Day 3: कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' से जितनी उम्मीदें की जा रही थीं, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी उतना बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पा रही है. इसका असर फिल्म के कारोबार पर भी पड़ता हुआ नजर आने लगा है. चलिए जानते है 3 दिन में फिल्म कितनी कमाई कर पाई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 20, 2023, 04:23 PM IST
  • 'शहजादा' को खास सफलता नहीं मिल पाई है
  • कार्तिक आर्यन इस बार नहीं जीत पाए दिल
Shehzada Box Office Collection: इस बार दिलों के 'शहजादा' नहीं बन पाए कार्तिक आर्यन, वीकेंड पर भी लागत से कोसों दूर रह कमाई

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने बहुत कम वक्त में ये साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह के किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतार सकते हैं. ऐसे में जहां एक ओर उन्हें सुपरस्टार्स में से एक कहा जाने लगा है, वहीं, कार्तिक की फिल्में भी मोस्ट अवेटेड होती हैं. हालांकि, इस बार कार्तिक 'शहजादा' (Shehzada) बन दर्शकों का दिल जीतने में असफल होते दिख रही हैं. बेहतरीन एक्टिंग, कॉमेडी और एक्शन सीन्स के बावजूद कार्तिक की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ मुठ्ठी भर ही कमाई कर पाई है.

Kartik Aaryan की Shehzada ने किया सिर्फ इतना कारोबार

'शहजादा' ने 6 करोड़ रुपये से खाता खोला और लुढ़कते हुए अभी सिर्फ 20 करोड़ पर ही पहुंच पाई है. फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने कार्तिक आर्यन की फिल्म के कारोबार को लेकर जानकारी देते हुए ट्वीट किया है.

तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा, 'शहजादा उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई... वीकेंड बिज मार्क से भी नीचे रहा... एक बड़ी छलांग/बदलाव शविनार और रविवार को पूरी तरह से गायब रहा. शुक्रवार- 6 करोड़ रुपये, शनिवार- 6.65 करोड़, रविवार- 7.55 करोड़ रुपये, कुल- 20.20 करोड़. भारत में.'

ऑरिजिनल फिल्म रही बॉक्स ऑफिस पर 

धीमी शुरुआत के बावजूद उम्मीद की जा रही थी कि वीकेंड पर फिल्म को कुछ फायदा हो सकता है, लेकिन अब सारी उम्मीदों पर पानी फिरता नजर आ रहा है. बता दें कि 'शहजादा' अल्लू अरविंद की 2020 में रिलीज हुई फिल्म 'अला वैकुण्ठपुरमूलु' की हिन्दी रीमेक है, जो बॉक्स ऑफिस पर  हिट साबित हुई थी. वहीं, लाख कोशिशों और जबरदस्त पब्लिसिटी के बावजूद कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' दर्शकों को सिनेमाघरों तक नहीं खींच पाई.

'शहजादा' के लिए लागत निकालना भी मुश्किल

'पार्टनर', 'देसी बॉयज' और 'ढिशूम' जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर रोहित धवन से उम्मीद की जा रही थी कि वह 'शहजादा' के रूप में एक फुल एंटरटेनमेंट पैकेज दर्शकों के सामने पेश करेंगे. हालांकि, इस बार कार्तिक आर्यन के साथ उनका एक्शन और कॉमेडी को मिलाकर लगाया गया तड़का दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. फिल्म के अब तक के कारोबार को देखकर यह कहना बिल्कुल गलत नहीं लग रहा कि 85 करोड़ रुपये में बनी 'शहजादा' अपनी लागत भी नहीं निकाल पाएगी.

कार्तिक आर्यन के साथ दिखे ये कलाकार

गौरतलब है कि इस फिल्म में एक्टिंग करने के अलावा कार्तिक 'शहजादा' के को-प्रोड्यूसर भी हैं. फिल्म में उनके साथ एक बार फिर कृति सेनन लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखीं. उनके अलावा परेश रावल, रोनित रॉय, मनिषा कोइराला और राजपाल यादव जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Jacqueline Fernandez Photos: जैकलीन फर्नांडीज ने बिखेरे हुस्न के जलवे, फोटोशूट के लिए फ्लॉन्ट की टोन्ड लेग्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़