Death threats: शहनाज गिल के पिता संतोक सिंह सुख को मिली जान से मारने की धमकी, 'दिवाली से पहले मारेंगे तुम्हें'

Death threats: शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के पिता संतोक सिंह सुख को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. इसे लेकर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2022, 11:42 AM IST
  • शहनाज के पिता को मिली धमकी
  • डर के साए में परिवार
Death threats: शहनाज गिल के पिता संतोक सिंह सुख को मिली जान से मारने की धमकी, 'दिवाली से पहले मारेंगे तुम्हें'

नई दिल्ली: एक्ट्रेस, पंजाबी सिंगर और बिग बॉस सीजन-13 की फाइनलिस्ट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोक सिंह सुख को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. शहनाज के पिता संतोक सिंह सुख ने अमृतसर देहाती पुलिस में शिकायत भी दी है. परिवार इस कॉल के बाद काफी डरा हुआ है. वहीं एक्ट्रेस भी काफी परेशान है. 

एक कॉल ने उड़ाए होश

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमृतसर से जालंधर के रास्ते में जंडियाला के पास संतोक सिंह सुख के फ़ोन पर एक विदेशी नंबर से कॉल आयी थी. फोन उठाने पर कॉलर ने उन्हें दिवाली से पहले घर में घुसकर जान से मारने की धमकी दी.

इतना ही नहीं कॉलर ने उन्हें धमकी देने से पहले काफी गालियां भी दी. 

पहले भी हो चुका है हमला

शहनाज गिल के पिता संतोक सिंह को धमकी पहली बार नहीं मिली है. बता दें इससे पहले भी जान से मारने की धमकियां मिल चुकी है. संतोक 2021 में बीजेपी में शामिल हुए थे और 25 दिसंबर को दो अज्ञात हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया था.

दोनों आरोपियों ने संतोक पर गोलिया बरसा दीं थी. पुलिस के मुताबिक हमलावर अमृतसर के रहने वाले ही थे. इस हमले में संतोक की जान बाल-बाल बची थी. उनकी गाड़ी पर चार गोलियां लगीं थीं.

कई और स्टार्र को मिल रही लगातार धमकियां

संतोक पर जंडियाला गुरु इलाके में एक ढाबे पर हमला हुआ था. यह पहली बार नहीं है जब किसी स्टार के घरवालों को धमकी मिली है. इससे पहले भी पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला की हत्या की जा चुकी है. वहीं हाल में सिंगर अल्फाज पर भी हमला हुआ था, जिसमें उनकी जान बाल-बाल बची है. वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को भी लगातार मारने की साजिश की जा रही है. उन्हें भी धमकियां मिल चुकी हैं. पंजाब से लगातार ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं, वहीं साजिशें भी हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- 'आदिपुरुष' पर हो रहे विवाद के बीच अक्षय कुमार की 'राम सेतु' पर बोले ओम राउत, कहा 'मैं इस फिल्म को लेकर...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़