बिग बॉस शो में जाकर इन सितारों के हाथ लगा जैकपॉट, सलमान खान के साथ मिला काम करने का मौका

Salman Khan Bigg Boss: सलमान खान का शो बिग बॉस काफी पॉपुलर शो है. सलमान खान कई सालों से बिग बॉस शो को होस्ट करते हुए आ रहे हैं. बिग बॉस के घऱ से बाहर आने के बाद कई स्टार्स को सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिला है. आइए जानते हैं उन स्टार्स की लिस्ट  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2024, 10:42 PM IST
  • बिग बॉस शो में खुली इन सदस्यों की किस्मत
  • सलमान खान के साथ मिला काम का मौका
बिग बॉस शो में जाकर इन सितारों के हाथ लगा जैकपॉट, सलमान खान के साथ मिला काम करने का मौका

नई दिल्ली: बिग बॉस 17 का फिनाले है. आज रात 28 जनवरी को ऐलान हो जाएगा कि ट्रॉफी किसे मिलेगी. सलमान खान का शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर रहता है. सलमान खान शो को कई सालों से होस्ट करते हुए नजर आए हैं. वहीं बिग बॉस के कई सदस्यों को शो के बाद सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिला है. आइए जानते हैं उन स्टार्स के बारे में. 

अस्मित पटेल 
बिग बॉस सीजन 4 में अस्मित पटेल काफी पॉपुलर थे. अस्मित पटेल अमीषा पटेल के भाई है. बिग बॉस शो में आने के बाद अस्मित पटेल के हाथ जैकपॉट लगा था.  साल 2014 में अस्मित पटेल को सलमान खान की फिल्म जय हो में काम करने का मौका मिला था. फिल्म में अस्मित ने सलमान के दोस्त का रोल किया था.  

अरमान कोहली 
अरमान कोहली बिग बॉस 7 में नजर आए थे. बिग बॉस हाउस में वह काफी विवादों में रहे थे. अरमान बिग बॉस हाउस में अक्सर लड़ाई को लेकर चर्चा में रहते थे. बिग बॉस करने के बाद अरमान सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो में नजर आए थे. फिल्म में वह निगेटिव किरदार में नजर आए थे. 

नोरा फतेही 
नोरा फतेही ने बिग बॉस 9 में हिस्सा लिया था. बिग बॉस से बाहर आने के बाद नोरा फतेही को भी सलमान खान की फिल्म में काम करने का मौका मिला. नोरा फतेही सलमान की फिल्म भारत में नजर आई थी. 

शहनाज गिल 
शहनाज गिल बिग बॉस 13 में नजर आई थी. पंजाब की कैटरीना कैफ ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया. शहनाज गिल की क्यूटनेस को सलमान खान भी बेहद पसंद करते थे. शो के बाद शहनाज गिल को भी सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिला. शहनाज गिल ने अपना बॉलीवुड डेब्यू सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से किया था. 

ये भी पढ़ें- Shruti Haasan Birthday: जब स्कूल में नाम बदलकर जाया करती थीं श्रुति हसन, 4 साल की उम्र में गाया था पहला गाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़