शहनाज गिल ने ड्रेसिंग रूल्स पर तोड़ी चुप्पी, बताया सलमान खान के सेट का सच

सलमान इनदिनों अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में पलक ने कहा था कि सलमान खान सेट पर लड़कियों को ज्यादा क्लीवेज वाली ड्रेस पहनने से मना करते हैं. वहीं इस पर अब शहनाज गिल का रिएक्शन आया है. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 17, 2023, 02:17 PM IST
  • शहनाज गिल ने तोड़ी चुप्पी
  • पलक के बयान को बताया गलत
शहनाज गिल ने ड्रेसिंग रूल्स पर तोड़ी चुप्पी, बताया सलमान खान के सेट का सच

नई दिल्ली: सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म 'किसी का भाई की जान' से पलक तिवारी और शहनाज गिल अपना डेब्यू कर रही हैं. इस दौरान फिल्म की स्टार कास्ट जमकर प्रमोशन कर रही हैं. हाल ही में पलक ने कहा था कि सलमान खान सेट पर लड़कियों को ज्यादा क्लीवेज वाली ड्रेस पहनने से मना करते हैं. ये उनका रूल है. जिसके बाद इस पर काफी चर्चा हुई है. कुछ लोगों ने सलमान खान की तारीफ की तो कुछ लोगों को सलमान खान का ये रूल पसंद नहीं आया. वहीं इस पर अब शहनाज गिल का रिएक्शन आया है. 

रूल्स को बताया बकवास 
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शहनाज गिल से सवाल किया था कि क्या सलमान खान ने सेट पर ड्रेस को लेकर रूल्स बनाए है. शहनाज ने इस रूल को खारिज करते हुए कहा कि ऐसा नहीं है. बल्कि मैंने खुद ट्रेलर लॉन्च के दौरान हॉट ड्रेस कैरी की हुई थी. एक्ट्रेस ने आगे बोला- वैसे मैं बताऊं तो ऐसा कोई रूल नहीं है. ट्रेलर लॉन्च के दौरान मैंने हॉट कपड़े डाले थे और उसमें क्लीवेज भी था. 

बयान से पलटी पलक 
पलक तिवारी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सलमान खान को नहीं पसंद कि लड़कियां ज्यादा क्लीवेज वाली ड्रेसेस पहनें. उन्होंने कहा था कि सलमान खान के सेट का रूल है कि सेट पर किसी लड़की नेकलाइन ऊपर नहीं होनी चाहिए. जब इस मुद्दे पर बवाल हुआ तो पलक ने सफाई देते हुए कहा कि- उस बात को गलत समझा गया था. मैं बस इतना कहना चाहती थी कि सीनियर्स के सामने कैसे कपड़े पहनने चाहिए. ऐसा मैंने खुद के लिए गाइडलाइंस बनाई थी. 

21 अप्रैल को हो रही है फिल्म रिलीज 
सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है. इस फिल्म से शहनाज गिल और पलक तिवारी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. फैंस को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया है. इसी के साथ फिल्म के गाने भी हिट हैं. 

इसे भी पढ़ें: प्रेग्नेंट सना खान के साथ पति अनस की ये हरकत, वीडियो देख भड़क गए लोग 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़