बद्रीनाथ धाम में माथा टेकने पहुंची Shehnaaz Gill, एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीर हुई वायरल

Shehnaaz Gill: एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों पहाड़ों पर समय बिता रही हैं. इसी बीच वो बद्रीनाथ धाम भी दर्शन के लिए पहुंची. एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 14, 2023, 07:29 AM IST
  • बद्रीनाथ धाम में शहनाज गिल ने किए दर्शन
  • सोशल मीडिया पर फोटो वायरल
बद्रीनाथ धाम में माथा टेकने पहुंची Shehnaaz Gill, एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीर हुई वायरल

नई दिल्ली:Shehnaaz Gill: 'बिग बॉस 13' से सभी का दिल जीतने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अब बॉलीवुड में अपने पैर जमा चुकी हैं. शहनाज अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने फैंस के साथ बद्रीनाथ दर्शन की फोटोज को शेयर किया हैं. ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है.

शहनाज गिल ने फोटो की शेयर

शहनाज गिल उन स्टार्स में से एक हैं. जो फैंस के साथ हमेशा जुड़े रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. एक्ट्रेस बद्रीनाथ धाम के दर्शन करती हुई दिख रही हैं. इन तस्वीरों में शहनाज गिल बद्रीनाथ मंदिर के सामने खड़े होकर पोज देती नजर आ रही हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस ने मोटी जैकेट पहनी है और सिर पर टोपी भी लगाई हुई है. 

पहाड़ों पर शहनाज गिल की मस्ती

शहनाज गिल ने कुछ दिन पहले एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वो पहाड़ी लाइफ एंजॉय करती नजर आ रहीं थी. इस वीडियो में एक्ट्रेस कभी झरने का पानी पीती, कभी वादियों का मजा लेती तो कभी चूल्हे पर खाना बनाती हुई दिखाई दी. वीडियो के कैप्शन में शहनाज ने लिखा था, 'नेचर से प्यार है..नेचर के पास रहना अच्छा लगता है..ये कभी आपको फेल नहीं करेगा...'

सलमान खान की फिल्म से किया था डेब्यू

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल ने सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था. इसके बाद एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' में भी नजर आईं. लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है.

इसे भी पढ़ें-  Parineeti Chopra Diwali pics: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने मनाई पहली दिवाली, रोमांटिक फोटोज पर सास ने दिया ऐसा रिएक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़