VIDEO: पहले नहीं देखा होगा शहनाज गिल का इतना हॉट लुक, बोल्ड फोटोशूट ने उड़ाए होश

Shehnaaz Gill Hot Video: शहनाज गिल ने हमेशा ही अपनी मासूमियत से लोगों को दीवाना बनाया है, लेकिन अब पहली बार एक्ट्रेस का काफी हॉट लुक कैमरे में कैद हो गया है. हाल में शहनाज का एक हॉट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 15, 2023, 10:20 PM IST
  • शहनाज गिल बेहद हॉट लुक में दिखी
  • शहनाज की अदाओं ने कर दिया हैरान
VIDEO: पहले नहीं देखा होगा शहनाज गिल का इतना हॉट लुक, बोल्ड फोटोशूट ने उड़ाए होश

नई दिल्ली: पंजाब की कैटरीना कही जाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को पहचान उस समय मिली जब वह 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बनीं. इस दौरान उनकी क्यूटनेस से सभी को दिल जीत लिया. शो से बाहर आन के बाद भी लोगों को उनका वही क्यट अंदाज देखने को मिलता रहा. ऐसे में देखते ही देखते एक्ट्रेस देश-विदेशों में लाखों लोगों के दिलों में राज करने लगीं. उनकी बातें और हरकतें हमेशा ही लोगों को उनसे प्यार करने के लिए मजबूर कर देती हैं. हालांकि, इस बार शहनाज काफी बदले हुए अंदाज में नजर आ रही हैं.

Shehnaaz Gill ने पहली बार कराया इतना हॉट फोटोशूट

शहनाज गिल उर्फ सना अपने दुनियाभर के चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में वह अक्सर ही फैंस के साथ अपने क्यूट वीडियोज और वर्क फ्रंट की झलक शेयर करती रहती हैं. इस बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें उनके हॉट लुक को देख हर किसी के होश उड़ गए हैं. यहां वह रेड कलर का बैलकेस, थाई हाई स्लिट गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं.

शहनाज गिल के हॉट लुक को देख उड़े होश

इस वीडियो में शहनाज अपनी हॉट अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. कुछ जगहों पर एक्ट्रेस समुद्र की लहरों पर बैठकर भीगते हुए भी नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है और कानों में हैंगिंग ईयररिंग्स पहने हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान अपना कर्वी फिगर भी खूब फ्लॉन्ट किया है.

शहनाज के हॉट लुक पर फैंस ने लुटाया प्यार

पहली बार एक्ट्रेस को इतने हॉट लुक में देखकर उनके चाहने वाले भी दंग रह गए हैं, लेकिन उनकी इन अदाओं को भी खूब पसंद किया जा रहा है. अब शहनाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. फैंस ने उनके लुक पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी शहनाज गिल

गौरतलब है कि तमाम म्यूजिक वीडियोज और पंजाबी फिल्मों का हिस्सा बनने के बाद अब शहनाज बॉलीवुड में भी कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. जल्द ही वह सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी जान' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस की इस फिल्म को लेकर उनके फैंस ही नहीं, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री की भी कई हस्तियां उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- बॉडीकॉन ड्रेस में शनाया कपूर ने बिखेरे हुस्न के जलवे, दिलकश अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़