Shehnaaz Gill: पंजाब पुलिस के निशाने पर क्यों आए शहनाज के पिता? सिक्योरिटी से जुड़ा है मामला

Shehnaaz Gill: बिग बॉस 13 से फेम पाने शहनाज गिल ने अपनी शानदार एक्टिंग से अलग पहचान बनाई है. शहनाज बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इस बीच उनके पिता संतोख सिंह सुख को लेकर बड़ी खबर आ रही है. उन पर पंजाब पुलिस ने अपनी सिक्योरिटी का 'मिसयूज' करने का आरोप लगाया है.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 13, 2024, 02:16 PM IST
    • शहनाज के पिता संतोख सिंह पर लगे आरोप
    • जानें आरोपों पर क्या बोले एक्ट्रेस के पिता
Shehnaaz Gill: पंजाब पुलिस के निशाने पर क्यों आए शहनाज के पिता? सिक्योरिटी से जुड़ा है मामला

नई दिल्ली: Shehnaaz Gill: पंजाब पुलिस ने एक्ट्रेस शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख के खिलाफ कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं और उन पर कुछ धमकी भरे कॉल और वीडियो मिलने के बाद उन्हें दी गई सिक्योरिटी का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. ये आरोप बाबा बकाला के पुलिस उपाधीक्षक सुरिंदरपाल सिंह ने लगाया है. सिंह ने खुलासा किया कि सुख को एक वीडियो शेयर करने के बाद सुरक्षा प्रदान की गई थी जिसमें एक अज्ञात कॉलर को उन्हें धमकी देते हुए सुना गया था.बाबा बकाला के पुलिस उपाधीक्षक सुरिंदरपाल सिंह ने कहा कि संबंधित वीडियो दो महीने पुराना है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.  

पंजाब पुलिस ने शहनाज के पिता संतोख सिंह पर लगाये आरोप

सुरिंदरपाल सिंह ने संतोख सिंह सुख को दी गई सिक्योरिट के 'मिसयूज' पर चिंता जाहिर की. उन्होंने कहा कि सुख एक संगठन चलाते हैं उन्हें सुरक्षा कवर का दुरुपयोग न करने के निर्देश के बावजूद, संतोक सिंह सुख ने कथित तौर पर निर्देश का उल्लंघन किया है. डीएसपी ने यह भी खुलासा किया कि सुख के खिलाफ कम से कम छह मामले दर्ज किए गए हैं. इन सबके बीच पुलिस फिलहाल शहनाज के पिता को मिली धमकियों की जांच कर रही है.

 

पंजाब पुलिस के आरोप पर शहनाज के पिता का आया बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज के पिता सुख ने भी पंजाब पुलिस के आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है और सभी आरोपों को "आधारहीन" बताया. उन्होंने सवाल उठाया कि पुलिस दो महीने बाद ऐसे आरोप क्यों लगा रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस उन्हें धमकी देने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने पर अपनी कमी छुपाने के लिए ऐसा कर रही है. बता दें कि शहनाज के पिता संतोख सिंह इससे पहले भी काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं.   साल 2021 में वे तब लाइमलाइट में आए थे जब उन पर दो बाइक सवारों ने गोलियां चलाई थीं. 

शहनाज गिल मुंबई में अपकमिंग फिल्म की कर रही तैयारी

जहां शहनाज गिल के पिता पंजाब में हैं, वहीं एक्ट्रेस इस समय मुंबई में हैं और वरुण शर्मा के साथ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'सब फर्स्ट क्लास' की तैयारी कर रही हैं. बलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक कंप्लीट फैमिली एंटरटेनिंग फिल्म बताई जा रही है. शहनाज़ ने इस साल 20 जनवरी को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी. 

ये भी पढ़ें- सुपरस्टार आमिर खान ने अपनी आने वाली फिल्म पर की खुलकर बात, बोले- 'तारे ज़मीन पर ने आपको रुलाया है, सितारे ज़मीन पर...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़