Shehnaaz Gill Birthday: शहनाज गिल ने आधी रात को काटा अपना बर्थडे केक, फोटो हुई वायरल

Shehnaaz Gill Birthday: 'बिग बॉस 13' फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल शनिवार को 30 साल की हो गईं. एक्ट्रेस ने आधी रात को केक काटकर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है.   

Written by - IANS | Last Updated : Jan 27, 2024, 06:20 PM IST
  • शहनाज ने सेलिब्रेट किया जन्मदिन
  • आधी रात केक कट मनाया खास दिन
Shehnaaz Gill Birthday: शहनाज गिल ने आधी रात को काटा अपना बर्थडे केक, फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13' फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल शनिवार को 30 साल की हो गईं. सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने जमकर बधाइयां दी. एली गोनी, गुरु रंधावा, कुशा कपिला, रिया कपूर और भारती सिंह जैसी मशहूर हस्तियों ने पंजाबी दिवा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. 27 जनवरी 1994 को पंजाब में जन्मी शहनाज एक एक्ट्रेस और सिंगर हैं, जो पंजाबी, हिंदी टीवी और बॉलीवुड में अपने काम के लिए जानी जाती हैं.

शहनाज ने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया जन्मदिन 
 शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ जन्मदिन समारोह की तस्वीरें साझा की. आधी रात के जन्मदिन के जश्न की एक झलक देते हुए शहनाज ने अपने अलग-अलग जन्मदिन के केक की एक मनमोहक झलक साझा की. वहां पाइनएप्पल केक, स्ट्रॉबेरी केक और मिक्स्ड फ्रूट केक था. 

रिया कपूर ने किया विश 
वीडियो में शहनाज कैंडल्स बुझाकर केक काटती नजर आ रही हैं. सिंगर गुरु रंधावा ने अपने म्यूजिक वीडियो 'मून राइज' की एक झलक साझा की और लिखा, "मेरी सबसे पसंदीदा शहनाज गिल को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं." 'थैंक यू फॉर कमिंग' की निर्माता रिया कपूर ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो शहनाज, मिस यू." शहनाज़ ने रिप्लाई देते हुए कहा: ''धन्यवाद रिया! मिस यू मोर.. जल्द ही मुंबई में मिलते हैं.'' 

'सब फर्स्ट क्लास' में आएंगी नजर
लाफ्टर क्वीन भारती ने अपने बेटे का एक वीडियो साझा किया, जिसमें उनका बच्चा प्यार से "जन्मदिन मुबारक हो शहनाज." विश कर रहा है. शहनाज ने जवाब दिया: ''बहुत बहुत धन्यवाद मेरा बेबी.'' वर्कफ्रंट की बात करें तो, शहनाज अगली बार फिल्म 'सब फर्स्ट क्लास' में दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस विनर को कितनी मिलेगी प्राइज मनी? जानें सारी डिटेल्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़